इस लड़की ने एक्सप्रेशन और डांस में छोड़ा माधुरी दीक्षित को पीछे, लोग बोले- दूसरी धक-धक गर्ल...देखें Video

सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस देखने के बाद लोग उसे दूसरी 'धक-धक गर्ल' यानी माधुरी दीक्षित बुलाने लगे हैं.

इस लड़की ने एक्सप्रेशन और डांस में छोड़ा माधुरी दीक्षित को पीछे, लोग बोले- दूसरी धक-धक गर्ल...देखें Video

इस लड़की ने किया माधुरी के गाने पर डांस

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की डांस डीवा हैं. उन्हें डांसिंग और एक्सप्रेशन क्वीन कहा जाता है. डांस और एक्सप्रेशन के मामले में माधुरी के जैसी शायद ही फिल्म इंडस्ट्री में दूसरी कोई एक्ट्रेस आज के टाइम में मौजूद है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस देखने के बाद लोग उसे दूसरी 'धक-धक गर्ल' यानी माधुरी दीक्षित बुलाने लगे हैं. इस लड़की के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है. जिस तरह से वह माधुरी के गाने ‘आजा नच ले' पर डांस कर रही है, उसे देख लोग बहुत इम्प्रेस हो रहे हैं.

वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम अंजलि चौहान है, जो ब्लैक कलर की ड्रेस पहन माधुरी के गाने पर बड़ी ही खूबसूरती से डांस कर रही है. अंजलि गाने के हर एक स्टेप्स को बड़ी ही सादगी और परफेक्शन के साथ करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में अंजलि की अदाएं भी देखने लायक हैं. बता दें, अंजलि के इस तरह के कई डांस वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर अंजलि को 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

लोग इस वीडियो पर जमकर अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘माधुरी को फेल कर दिया'. तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘कमाल का डांस'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘आउटस्टैंडिंग परफॉरमेंस. आपने बिल्कुल ओरिजिनल की तरह डांस स्टेप्स किए हैं. सुपर्ब'. इस तरह से लोग दिल और फायर इमोजी भी कमेंट कर अंजलि की वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com