सनी देओल और आमिर खान की हीरोइन बनेगी ये टॉप एक्ट्रेस, बॉबी देओल से लेकर शाहरुख-सलमान के साथ दे चुकी ब्लॉकबस्टर

Lahore 1947: गदर 2 की शानदार सफलता के बाद सनी देओल के पास एक के बाद एक बड़ी फिल्में हैं. वह आमिर खान के साथ भी फिल्म करने वाले हैं, जिसका नाम 'लाहौर, 1947' है. इस फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर आमिर खान जुड़े हैं

सनी देओल और आमिर खान की हीरोइन बनेगी ये टॉप एक्ट्रेस, बॉबी देओल से लेकर शाहरुख-सलमान के साथ दे चुकी ब्लॉकबस्टर

सनी देओल और आमिर खान की हीरोइन बनेगी ये टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

Lahore 1947: गदर 2 की शानदार सफलता के बाद सनी देओल के पास एक के बाद एक बड़ी फिल्में हैं. वह आमिर खान के साथ भी फिल्म करने वाले हैं, जिसका नाम 'लाहौर, 1947' है. इस फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर आमिर खान जुड़े हैं, जबकि बेहतरीन फिल्मकार राजकुमार संतोषी इस परियोजना का निर्देशन करेंगे. वहीं खबर है कि फिल्म 'लाहौर, 1947' में आमिर खान छोटा रोल भी कर सकते हैं. इस बीच फिल्म की हीरोइन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

फिल्म 'लाहौर, 1947' में सनी देओल के साथ वह एक्ट्रेस नजर आने वाले हैं, जो शाहरुख खान, सलमान खान, सनी देओल और बॉबी देओल तक के साथ हिट फिल्में दे चुकी हैं. इस एक्ट्रेस का नाम प्रीति जिंटा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते दिनों प्रीति जिंटा को मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर देखा गया था. जिसके बाद ऐसे चर्चा है कि वह सनी देओल की फिल्म 'लाहौर, 1947' के लुक टेस्ट के लिए वह वहां गई थीं. हालांकि इसको लेकर प्रीति जिंटा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन अब खबर ऐसी है कि एक्ट्रेस  'लाहौर, 1947' में नजर आ सकती हैं. फिलहाल फिल्म के मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. आपको बता दें कि प्रीति जिंटा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं, लेकिन उन्होंने लंबे समय से खुद को एक्टिंग की दुनिया से दूर रखा हुए है. वह बॉबी देओल के साथ सोल्जर, सनी देओल के साथ फर्ज शाहरुख खान के साथ वीर-जारा, सलमान खान के साथ चोरी-चोरी चुपके-चुपके, आमिर खान के साथ दिल चाहता है और ऋतिक रोशन के साथ कोई मिल गया जैसी फिल्में कर चुकी हैं.