गांव में इंग्लिश पढ़ाने आया था मास्टर, कर गया कुछ ऐसी गलती दो वक्त की रोटी के लिए कर रहा है खेतों में काम- वीडियो मे देखें दिलचस्प किस्सा

गांव में इंग्लिश पढ़ाने आए मास्टर के सामने खुला ऐसा राज, हो गई उसकी बोलती बंद. दो वक्त की रोटी की खातिर खेतों में करना पड़ रहा काम. जानें क्या है यह दिलचस्प किस्सा.

गांव में इंग्लिश पढ़ाने आया था मास्टर, कर गया कुछ ऐसी गलती दो वक्त की रोटी के लिए कर रहा है खेतों में काम- वीडियो मे देखें दिलचस्प किस्सा

इस वीडियो को देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

नई दिल्ली:

आदिवासियों का एक गांव है. जहां इत्मिनान के साथ अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं. लेकिन एक दिन एंट्री होती है एक मास्टर की. इस मास्टर का काम है गांववालों को अंग्रेजी पढ़ाना. वह अंग्रेजी पढ़ाता भी है. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि उसके होश ही गुम हो जाते हैं. होता यूं है कि जिस गांव को वह अंग्रेजी पढ़ाने आता है, उस गांव का हर इंसान खूब अंग्रेजी बोलता है. इस तरह वह गांववालों के निशाना पर आ जाता है. अब उसे गांव में रहने और दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मशक्कत करनी होगी.

ये है न हैरान कर देने वाला किस्सा. लेकिन यह रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ किस्सा है. हम बात कर रहे हैं तेलुगू फिल्म 'सुंदरम मास्टर' की. इस फिल्म को मास महाराजा के नाम से मशहूर तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार रवि तेजा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में हर्ष चेमुडू लीड रोल में नजर आएंगे. बतौर लीड हीरो उनकी यह पहली फिल्म है. फिल्म को कल्याण संतोष डायरेक्ट कर रहे हैं और यह उनकी डेब्यू फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'सुंदरम मास्टर' हर्ष चेमुडू के साथ दिव्या श्रीप्रदा नजर आएंगी. फिल्म में म्यूजिक श्रीचरण पकाला का है. 'सुंदरम मास्टर' के टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है. इसको यूट्यूब पर अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसकी तारीफ भी हो रही है. यूट्यूब पर इस वीडियो पर एक कमेंट आया है, 'यह तो एकदम अनोखी फिल्म है. उम्मीद है ब्लॉकबस्टर साबित होगी.' इस तरह फिल्म की तारीफ हो रही है.