बहन के साथ फोटो में पोज दे रहे यह सुपरस्टार बचपन में भी थे बेहद क्यूट, अपने फेवरेट हीरो को क्या पहचान पाए आप ?

अगर आप भी इन फोटोज को देखकर इस एक्टर को नहीं पहचान पाए तो हम आपको बताते हैं कि फोटोज में क्यूट दिखने वाला एक्टर है कौन.

बहन के साथ फोटो में पोज दे रहे यह सुपरस्टार बचपन में भी थे बेहद क्यूट, अपने फेवरेट हीरो को क्या पहचान पाए आप ?

बहन के साथ पोज देते इस स्टार को क्या पहचान पाए आप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. वहीं कई बार सेलेब्स की बचपन की फोटोज भी वायरल होती हैं, जिन्हें सेलेब्स अपने इंस्टाग्राम या सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर किसी खास मौके पर शेयर करते हैं. इसी बीच इंडस्ट्री के टॉप लिस्ट में शामिल एक एक्टर की बचपन की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कई लोग इन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं.

क्यूटनेस के कायल हैं फैंस

अगर आप भी इन फोटोज को देखकर इस एक्टर को नहीं पहचान पाए तो हम आपको बताते हैं कि फोटोज में क्यूट दिखने वाला एक्टर है कौन. दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर रणबीर कपूर हैं. एक्टर की क्यूटनेस देखकर फैंस उनकी बेटी कैसी होंगी इसका अंदाजा लगाने लग गए हैं.

बहन के साथ फोटोज हुई वायरल

रणबीर कपूर इन दिनों लाइमलाइट में हैं. जहां वह हाल ही में पिता बने हैं तो वहीं उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र फैंस को काफी पसंद आई है. इतना ही नही, हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे एक्टर के लिए फैंस की उमड़ी भीड़ एक्टर को सुर्खियों में ले आई है. लेकिन एक्टर की ये बचपन की फोटोज काफी फैंस को पसंद आ रही हैं. सोशलमीडिया पर वायरल फोटोज में से एक में वह अपनी बहन रिद्धिमा कपूर संग नजर आ रहे हैं. एक्टर की ये फोटो देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में एक्टर अपने पिता यानी ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रहे हैं. फैंस एक्टर की ये फोटोज देखकर उन्हें कहते दिख रहे हैं कि वह बचपन में जितने क्यूट थे आज भी उतने ही क्यूट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें, रणबीर कपूर 2023 में एनिमल और लव रंजन के प्रोजेक्ट में बिजी दिखेंगे. हालांकि उम्मीद है कि एक्टर बेटी राहा और वाइफ आलिया भट्ट संग वक्त बिताने के लिए कुछ दिन शूटिंग से ब्रेक लेते दिखेंगे.