विज्ञापन
This Article is From Jan 15, 2024

लगातार 10 फिल्में हुई थीं फ्लॉप...डेब्यू भी रहा था फीका...लेकिन आज टॉप एक्ट्रेसेज में है ये स्टार किड

ये एक्ट्रेस एक स्टार किड है जो फिल्म इंडस्ट्री के नामी परिवार से ताल्लुक रखती है. आज इनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेज में होती है.

लगातार 10 फिल्में हुई थीं फ्लॉप...डेब्यू भी रहा था फीका...लेकिन आज टॉप एक्ट्रेसेज में है ये स्टार किड
सिंघर अगेन की शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने ये फोटो शेयर की थी.
नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसेज भी अच्छी खासी फीस चार्ज करती हैं. प्रियंका चोपड़ा फिलहाल सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली इंडियन एक्ट्रेस हैं. बताया जाता है कि वो हर एक फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. हालांकि पहले प्रियंका की जगह ये स्टार किड एक्ट्रेस थी जो सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती थी. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह सुपरस्टार्स के परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ्लॉप फिल्म से की थी. हालांकि अब वह कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. वह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान हैं.

करीना कपूर खान ने अपने करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ जे.पी.दत्ता की रिफ्यूजी से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने में नाकाम रही. हालांकि तुषार कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म मुझे कुछ कहना है बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही और उनकी एक्टिंग की क्रिटिक्स ने भी तारीफ की.

उनकी सक्सेस तब पीक पर आई जब उन्होंने करन जौहर की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम में पूजा का रोल किया. इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में लीड एक्ट्रेस के तौर पर एस्टैब्लिश किया. हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस को बड़ा झटका लगा.

करीना की अगली 10 फिल्में जैसे मुझसे दोस्ती करोगी, जीना सिर्फ मेरे लिए, तलाश...द हंग बिगिन्स, खुशी, मैं प्रेम की दीवानी हूं, एलओसी कारगिल, चमेली, युवा, देव और फिदा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रहीं. फिर 2004 में उन्होंने एतराज में काम किया जिसमें उनकी एक्टिंग को फिर तारीफ मिली. उनकी अगली फिल्म हलचल बॉक्स-ऑफिस पर चल गई.

2007 में करीना कपूर ने इम्तियाज अली की जब वी मेट में काम किया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही. इसके बाद इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक करीना को एक फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये में साइन किया जाने लगा. इससे वह 2008 में हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं. उस समय ऐश्वर्या राय बच्चन 3 करोड़ रुपये चार्ज करती थीं. तब से करीना ने 3 इडियट्स, बजरंगी भाईजान, गोलमाल: फन अनलिमिटेड, गोलमाल 3, बॉडीगार्ड, रा.वन, सिंघम रिटर्न्स सहित कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

करीना को आज भी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेज में से एक माना जाता है जो हर फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. बता दें कि जल्द ही करीना रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
लगातार 10 फिल्में हुई थीं फ्लॉप...डेब्यू भी रहा था फीका...लेकिन आज टॉप एक्ट्रेसेज में है ये स्टार किड
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com