'रानू मंडल नहीं इसे बनाओ स्टार', इस लड़के ने इस अंदाज में गाया गुलाम अली का गाना लोग हुए फैन, बोले- टोनी कक्कड़ रो ना दे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं, जिसमें एक लड़के को गुलाम अली के फेमस गजल 'चुपके चुपके रात दिन' को गाते हुए सुना जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को रानू मंडल की याद आ गई है.

'रानू मंडल नहीं इसे बनाओ स्टार', इस लड़के ने इस अंदाज में गाया गुलाम अली का गाना लोग हुए फैन, बोले- टोनी कक्कड़ रो ना दे

लड़के का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. कभी-कभी कुछ बेकार वीडियोज को भी लोग इंटरनेट पर बिना मतलब के वायरल कर देते हैं. इन सब के बीच असली टैलेंट मानो कहीं गुम ही हो जाता है. सोशल मीडिया के माध्यम से रानू मंडल को बहत पॉपुलैरिटी मिली थी. ऐसे में अब इस बार एक शख्स का गाना लोगों के दिलों को छू रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं, जिसमें एक लड़के को गुलाम अली के फेमस गजल 'चुपके चुपके रात दिन' को गाते हुए सुना जा सकता है.

इस वीडियो को musicalchamber नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का बड़े ही खूबसूरती से मशहूर गजल गायक गुलाम अली के गाने को गा रहा है. वह जिस तरह से सुर लगा रहा है, उसे देख लोग हैरान रह गए हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को 40 हजार से भी अधिक लाइक्स आए हैं. लोग कह रहे हैं कि रानू मंडल जैसे लोगों को मौका मिलता है, लेकिन जो वाकई में टैलेंटेड हैं वो इसी तरह गुमनाम होकर रह जाते हैं. लोग वीडियो पर कमेंट कर इसे वायरल करने की भी गुहार लगा रहे हैं. 

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दिन बना दिया भाई'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'माइंड ब्लोइंग. इस तरह के टैलेंट को पहचान की जरूरत है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'इसके टैलेंट की क़द्र करता हूं. इसे वायरल होना चाहिए'. इस तरह से लोगों के इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन आए हैं. आपको कैसा लगा इस लड़के का गाना, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com