दिल छू लेगा इस शख्स का कुल्फी बेचने का स्टाइल, इनके सामने फीके पड़ जाएंगे गायकी के बड़े-बड़े उस्ताद- देखें वीडियो

कुल्फी वाले की सिंगिंग वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. जहां कई लोग वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की शक्ल को डोनाल्ड ट्रंप का नाम दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग व्यक्ति की आवाज को बेहद सुंदर बता रहे हैं.

दिल छू लेगा इस शख्स का कुल्फी बेचने का स्टाइल, इनके सामने फीके पड़ जाएंगे गायकी के बड़े-बड़े उस्ताद- देखें वीडियो

कुल्फी वाले की सिंगिंग के दीवाने हुए लोग

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होती रहती है, जिनसे कई लोग फेमस हो जाते हैं. हालांकि कई बार उन लोगों में काबिलियत ना होने के बावजूद वह सोशल मीडिया स्टार बन जाते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनकी काबिलियत उन्हें लोगों का फैन बना देती है. ऐसा ही हुआ है एक बुजुर्ग के साथ, जिनकी आवाज ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. वायरल वीडियो में कुल्फी वाले अंकल की आवाज सुनकर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

युनूस खान नाम के व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति सुरीली आवाज में कुल्फी बेचता हुआ नजर आ रहा है. वहीं इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि देश में फेरीवालों की अपनी परंपरा रही है, सबका अपना निराला तरीका. अपनी टाइम लाइन पर मैंने इससे पहले सिवनी के एक लड्डू वाले और भोपाल के नमकीनवाले के दिलचस्प वीडियो पोस्ट किए थे. ये पंजाब के किसी शहर के कुल्फी वाले हैं. और कितने शानदार हैं खुद देखिए सुनिए.

लोग कर रहे हैं तारीफें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. जहां कई लोग वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की शक्ल को डोनाल्ड ट्रंप का नाम दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग व्यक्ति की आवाज को बेहद सुंदर बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है. जबकि कई लोग इसे पाकिस्तान का वीडियो बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है, जिसे लोगों का प्यार मिल रहा है.