गौरी खान के साथ यह क्यूट बच्चा है पॉपुलर स्टार किड, नाम बताया तो कहलाएंगे चैंपियन

'कभी खुशी कभी गम' ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर फिल्म के सेट से गौरी खान की एक फोटो इस क्यूट किड के साथ वायरल हो रही है. इसका नाम बताएं तो जानें.

गौरी खान के साथ यह क्यूट बच्चा है पॉपुलर स्टार किड, नाम बताया तो कहलाएंगे चैंपियन

'कभी खुशी कभी गम' के सेट से वायरल हुई यह फोटो

नई दिल्ली :

'कभी खुशी कभी गम' ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर लीड रोल में थे. फिल्म 40 करोड़ के बजट में बनी थी, जबकि इसने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था. फोटोग्राफर आयशा ब्रॉचा ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आयशा ब्रॉचा की इन फोटो में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ ही गौरी खान और नन्हें आर्यन खान की फोटो भी हैं, और इन्हें फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

आयशा ब्रॉचा ने 'कभी खुशी कभी गम' की गौरी खान और आर्यन खान की फोटो शेयर की है. इस फोटो में गौरी कुर्सी पर बैठी हैं जबकि सामने नन्हें आर्यन खान हैं. 'कभी खुशी कभी गम' में आर्यन ने शाहरुख खान के बचपन का किरदार निभाया था. जबकि आयशा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक सीन की रिहर्सल कर रहे हैं. 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म की यह पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कभी खुशी कभी गम' के 20 साल पूरा होने पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने फिल्म से सीन रीक्रिएट किए थे. इन सितारों में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फरहा खान और जॉनी लिवर के नाम शामिल हैं.