Photos: परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद राघव चड्ढा के साथ कुछ यूं मनाई पहली दिवाली

परिणीति और आम आदमी पार्टी के नेता राघव ने उदयपुर में केवल करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की.

Photos: परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद राघव चड्ढा के साथ कुछ यूं मनाई पहली दिवाली

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा ने सितंबर में अपनी शादी के बाद पति राघव चड्ढा के साथ अपनी पहली दिवाली मनाई और इसकी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. घर पर रोशनी का त्योहार मनाते हुए परिणीति और राघव ने एथनिक लुक में फेस्टिवल को ऐसा खूबसूरत टच दिया कि उनके फैन्स तस्वीरें देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे. पहली तस्वीर में परिणीति पति राघव चड्ढा के चेहरे की तरफ देख रही हैं. वह पूरी फुव स्लीव वाले ब्लाउज के साथ लाल, चमकदार साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दूसरी तस्वीर में उन्हें पानी, दीयों और फूलों के एक बड़े डेकोरेटिव पीस के साथ देखा गया.

तीसरी तस्वीर में राघव और परिणीति दोनों स्माइल करते दिख रहे हैं. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "मेरा घर". परिणीति की पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट किया, "ओह गॉड आप कितनी खूबसूरत हैं". एक ने लिखा, "भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें". एक फैन ने यह भी लिखा, "जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉउ".

ड्रीमी वेडिंग

परिणीति और आम आदमी पार्टी के नेता राघव ने उदयपुर में केवल करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. शादी में शामिल होने वालों में परिणीति के BFF, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भी शामिल थे. पार्टी में राघव के सीनियर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल हुए थे. परिणीति की सुपरस्टार चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा इस शादी में शामिल नहीं हुईं.

राघव को स्पेशल बर्थडे विश

हाल ही में राघव के जन्मदिन पर परिणीति ने राघव के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "तुम भगवान के मुझे दिए सबसे बेस्ट गिफ्ट हो. आज ऑफीशियली मेरा पसंदीदा दिन है क्योंकि आज ही मेरे लिए आपका जन्म हुआ था. जन्मदिन मुबारक हो पति ! मुझे चुनने के लिए थैंक्यू".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी मां ने भी राघव के लिए लिखा, "हमने भगवान से हमें आशीर्वाद देने के लिए प्रार्थना की, इसलिए उन्होंने हमें तुम दे दिए.... सबसे बड़ा आशीर्वाद. हमारे जीवन में आने और इसे समृद्ध बनाने के लिए धन्यवाद. हम आज और हर दिन आपका जश्न मनाते हैं और आपसे बहुत प्यार करते हैं. हमेशा खुश रहें".