करोड़ों दिल की धड़कन है दो चोटी में दिख रही यह लड़की, आमिर के साथ फिल्म करके बॉलीवुड में ला दिया था तूफान, पहचाना क्या?

दो चोटी में नजर आ रही यह बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए? 

करोड़ों दिल की धड़कन है दो चोटी में दिख  रही यह लड़की, आमिर के साथ फिल्म करके बॉलीवुड में ला दिया था तूफान, पहचाना क्या?

कौन है दो चोटी में नजर आ रही बच्ची?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें पहचानने का चैलेंज आजकल खूब दिया जा रहा है. इस चैलेंज को फैन्स भी बड़े ही प्यार से एक्सेप्ट कर रहे और सितारों को पहचानने की जद्दोजहद में लग जा रहे हैं. इसी क्रम में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो एक बार फिर सामने आई है. यह स्कूल की एक ग्रुप फोटो है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं. दो चोटी में नजर आ रही यह बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए? 

अगर अब तक आपने इन्हें नहीं पहचाना तो बता दें कि दो चोटी में दिखाई दे रही लड़की और कोई नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल हैं. जी हां, वहीं असिन जो 2008 की फिल्म गजनी में आमिर खान के साथ दिखाई दी थीं. इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. यह फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, बल्कि इस फिल्म में असिन का काम लोगों को पसंद भी खूब आया था. इस फिल्म के बाद असिन थोट्टूमकल को बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे खिलाड़ी 786, रेडी, बोल बच्चन, हाउसफुल 2 आदि में देखा गया.

c22utmcg

बता दें, साल 2016 में असिन ने माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा के साथ शादी रचाई थी. शादी के बाद असिन ने बॉलीवुड की फिल्मों से दूरी बना ली थी. अब वे पति के साथ मिलकर बिजनेस में उनकी मदद करती हैं. बताया जाता है कि अक्षय कुमार के जरिए असिन और राहुल की मुलाकत हुई थी.

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com