‘ब्लैक’ की यह क्यूट बच्ची अब हो गई है बड़ी, लेटेस्ट फोटो देख फैन्स ने जमकर की तारीफ

फिल्म ब्लैक में आयशा कपूर ने रानी मुखर्जी के बचपन का रोल निभाया था. फिल्म में घुंघराले बालों में नजर आईं आयशा अब बहुत ग्लैमरस हो गई हैं,.

‘ब्लैक’ की यह क्यूट बच्ची अब हो गई है बड़ी, लेटेस्ट फोटो देख फैन्स ने जमकर की तारीफ

ब्लैक की यह बच्ची अब हो गई है बड़ी और ग्लैमरस

नई दिल्ली :

साल 2005 में आई फिल्म Black आप सभी को याद ही होगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी नजर आए थे. फिल्म में अपने शानदार अभिनय से दोनों ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था. फिल्म में बिग बी और रानी के साथ एक बच्ची भी नजर आई थीं, जिन्हें ‘मिशैल' के रोल में देखा गया था. आपको बता दें, घुंघराले बालों में नजर आई उस क्यूट सी बच्ची का असली नाम Ayesha Kapur है. आयशा कपूर अब बड़ी और ग्लैमरस गर्ल बन चुकी हैं.

फिल्म ब्लैक में आयशा कपूर ने रानी मुखर्जी के बचपन का रोल निभाया था. Ayesha Kapur ने जिस खूबसूरती से अपने किरदार को प्ले किया था, उसे देख लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो गए थे. आयशा कपूर की कुछ ताजा तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आयशा को देखकर कोई उन्हें पहचान नहीं पा रहा है. आयशा की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें बीच के किनारे देखा जा सकता है. इस फोटो में आयशा कपूर बीच वियर में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने बालों को पकड़ और कैमरे की तरफ देखते हुए बड़े ही खूबसूरती से पोज दिया है.

बता दें, फिल्म Black के लिए आयशा को ‘फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस' का अवार्ड भी मिला था.इस फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए Ayesha Kapur को कुल 7 अवार्ड मिले थे. इसके बाद साल 2006 में ‘सना' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में आयशा को देखा गया. इसके बाद आखिरी बार उन्हें 2009 की फिल्म ‘सिकंदर' में देखा गया था.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com