विज्ञापन

फोटो में नजर आ रही इस बच्ची की 17 महीने में चार फिल्में आईं, चारों ब्लॉकबस्टर, कुल कमाई 3737.5 करोड़

तस्वीर में दिख रही ये छोटी सी बच्ची देश ही नहीं विदेशों में भी खासी पॉपुलर है. इसकी कमाई का आंकड़ा देखेंगे तो कहेंगे कि ये तो हीरो से भी आगे निकल चुकी है.

फोटो में नजर आ रही इस बच्ची की  17 महीने में चार फिल्में आईं, चारों ब्लॉकबस्टर, कुल कमाई 3737.5 करोड़
दीपिका पादुकोण को इस तस्वीर में पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उनका रिपोर्ट कार्ड देखेंगे तो समझ जाएंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं. आज अगर सक्सेसफुल एक्ट्रेसेज की लिस्ट बनाई जाए तो दीपिका पादुकोण के नाम के बिना इसका कोई मतलब ही नहीं. 17 साल के अपने लंबे फिल्मी करियर में दीपिका पादुकोण ने ये साबित किया है कि वह सही मायने में एक टॉप की एक्ट्रेस हैं. इमोशन, एंटरटेनमेंट और एक्शन तीनों ही तरह की फिल्में कर चुकीं एक्ट्रेस फिलहाल मेटर्निटी ब्रेक इंजॉय कर रही हैं लेकिन इससे पहले वो इतना शानदार काम कर चुकी हैं कि फिलहाल उसी की सक्सेस इंजॉय कर रही हैं. उनकी लेटेस्ट रिलीज कल्कि तो आप जानते ही हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण कल्कि अवतार की मां के रोल में हैं. पहली ही फिल्म दीपिका की मौजूदगी कमाल की थी और अब फैन्स को दूसरे पार्ट में दीपिका की दमदार परफॉर्मेंस का इंतजार है.

कल्कि ने बुलंद किया दीपिका की सक्सेस का झंडा

जून 2024 में रिलीज हुई कल्कि 2898 एडी प्रेग्नेंसी से पहले दीपिका पादुकोण की आखिरी रिलीज रही. इस फिल्म ने 1200 करोड़ रुपये की कमाई की. ये दीपिका की तरफ से ब्रेक पर जाने से पहले एक छोटा सा ग्रैंड फिनाले था. क्योंकि इससे पहले भी उनकी जितनी फिल्में आईं वो सभी बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा चुकी हैं. डीपी की पिछली फिल्मों की बात करें तो "पठान" ने 1050.3 करोड़ कमाए, जवान ने 1150 करोड़ करोड़ रुपये की कलेक्शन की, फाइटर ने 337.2 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और कल्कि 1200 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर दीपिका की टॉप फिल्मों में शामिल हैं. अब अगर दीपिका की फिल्मों के अब तक के कुल बिजनेस की बात करें तो 3737.5 करोड़ रुपये रहा. अब बताइए कि अगर उन्हें टॉप ना कहा जाए तो क्या कहा जाए. फिलहाल तो उनके टक्कर का कोई बॉलीवुड एक्टर ढूंढना भी मुश्किल है जिसने एक के बाद एक इतनी हिट फिल्में दी हों. 

पॉपुलैरिटी में भी आगे बढ़ीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की पॉपुलैरिटी में बढ़त हुई है इसका असर उनके इंस्टाग्राम पेज पर दिखता है. वह ना सिर्फ भारत की टॉप सुपरस्टार हैं बल्कि एक प्रॉमिनेंट ग्लोबल एंबेसडर भी हैं जो इंटरनेशनल लेवल पर देश को रिप्रेजेंट करती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ के करीब पहुंची तलपती विजय की फिल्म, गोट ने 9वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई
फोटो में नजर आ रही इस बच्ची की  17 महीने में चार फिल्में आईं, चारों ब्लॉकबस्टर, कुल कमाई 3737.5 करोड़
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Next Article
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com