सामान की ट्राली बैग पर खड़ा कर के दुल्हन के भाइयों ने कराई एंट्री, VIDEO देख कर फैंस बोले- वाह क्या जुगाडू भाई हैं 

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी वीडियो को कापी एंजॉय करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बहन के भाई ने बहन की  शादी पर खास इंतजाम किया है.

सामान की ट्राली बैग पर खड़ा कर के दुल्हन के भाइयों ने कराई एंट्री, VIDEO देख कर फैंस बोले- वाह क्या जुगाडू भाई हैं 

सामान की ट्राली बैग पर खड़ा कर के दुल्हन के भाइयों ने कराई एंट्री

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी वीडियो को कापी एंजॉय करते हैं. शादी में भाई बहन भी खूब एंजॉय करते हैं. सभी अपने अपने अंदाज शादी को खास बनाने में लगे रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बहन के भाई ने बहन की  शादी पर खास इंतजाम किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. 

दरअसल इस दुल्हन के भाई नहीं चाहते थे कि वह हाई हील्स और भारी लहंगे में चले. इसलिए, अपनी बहन की मदद करने के लिए एक शानदार तरीका अपनाया. पालकी की जगह ये दुल्हन को ट्रॉली से अपने विवाह स्थल तक ले गए. वीडियो को प्रियंका इंदौरिया ने शेयर किया है. वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.अब वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन को अपनी शादी की साज-सज्जा में लगेज ट्रॉली पर खड़ा देखा जा सकता है. उसके भाइयों ने ट्रॉली को विवाह स्थल तक ले जाने के लिए धकेला. यह दुल्हन के लिए मजेदार और डरावना दोनों पल था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका ने अपनी शादी के दिन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और यह भी लिखा कि इस घटना का क्या कारण है. "मेरे भाई मुझे उन हाई हील्स में शादी के हॉल में चलते हुए थकाना नहीं चाहते थे और उन्होंने मुझे इस ट्रॉली पर चढ़ने के लिए कहा. मुझे नहीं पता था कि वे मुझे इस ट्रॉली पर पूरे रास्ते ले जाकर एंट्री कराएंगे. यह मज़ेदार और डरावना था लेकिन उन्होंने मुझे ट्रिप नहीं होने दिया! और ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी किसी दुल्हन को सचमुच सामान की ट्रॉली पर जाते हुए नहीं देखा था! खुशी है कि उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया.”
 

Featured Video Of The Day

कश्मीर के शीतलवाड़ में शारदा पीठ कॉरिडोर की होगी स्थापना !