सेब पकड़े यह बच्चा है आज दमदार हीरो, इसकी एक दहाड़ से कांपती है इंडस्ट्री, पाकिस्तान में भी है दबदबा, पहचाना क्या?

यह क्यूट बच्चा आज के समय में जाना-माना एक्टर है. वहीं 2001 में आई एक फिल्म में उनके एक डायलॉग ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया था.

सेब पकड़े यह बच्चा है आज दमदार हीरो, इसकी एक दहाड़ से कांपती है इंडस्ट्री, पाकिस्तान में भी है दबदबा, पहचाना क्या?

सेब पकड़े इस बच्चे को क्या पहचान पाए आप

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी स्टार की फोटो वायरल होती रहती है, जिसमें उनके रिलेशनशिप से लेकर बचपन की फोटो शामिल होती है. हालांकि कुछ ही लोग उन फोटो को पहचान पाते हैं. इसी बीच एक एक्टर की बचपन की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में सेब लिए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि यह बच्चा आज के समय में जाना-माना एक्टर है. वहीं 2001 में आई एक फिल्म में उनके एक डायलॉग ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया था.

इस एक साल के बच्चे की फोटो को क्या नहीं पहचान पाए आप. अगर नहीं तो हम बताते हैं यह और कोई नहीं बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे सनी देओल हैं, जिनके गदर फिल्म के डायलॉग ने भारत ही नहीं पाकिस्तान के लोगों को भी दिवाना बना दिया था. एक्टर की ये बचपन की फोटो धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था, इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'दोस्तों, एक साल की उम्र में मेरे प्यारे बेटे सनी को देखिए.' इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में क्यूट सनी पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र ही नहीं सनी देओल ने खुद भी अपने बचपन की फोटो फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वह रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं. एक्टर की इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं लोगों ने कहा था कि वह पिता की तरह ही हैंडसम हैं. बता दें, सनी देओल की फिल्म गदर 2 की शूटिंग चल रही है, जिसकी खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.