भाई के साथ दिख रही ये गोल मटोल क्यूट बच्ची आज है बॉलीवुड की क्वीन, बहुत ही सोच समझ कर लें पहचानने का चैलेंज

वायरल हो रही फोटो में आप एक बहुत ही गोल मटर क्यूट बच्ची को उनके भाई के साथ देख सकते हैं. ये बच्ची इतनी क्यूट है कि आप उन पर अपना दिल हार बैठेंगे. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्ची आखिर कौन हैं?

भाई के साथ दिख रही ये गोल मटोल क्यूट बच्ची आज है बॉलीवुड की क्वीन, बहुत ही सोच समझ कर लें पहचानने का चैलेंज

भाई के साथ दिख रही ये क्यूट बच्ची कौन है?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. अधिकतर तस्वीरें बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की हैं, जिसे पहचानने में लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं. इंटरनेट पर एक बार फिर एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे पहचानने की जद्दोजहद में लोग लग गए हैं. वायरल हो रही फोटो में आप एक बहुत ही गोल मटर क्यूट बच्ची को उनके भाई के साथ देख सकते हैं. ये बच्ची इतनी क्यूट है कि आप उन पर अपना दिल हार बैठेंगे. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्ची आखिर कौन हैं?

अगर नहीं, अब भी आप पहचान नहीं पाए तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन रानी मुखर्जी हैं और उनके साथ नजर आ रहा लड़का उनके भाई राजा मुखर्जी हैं. Rani Mukerji का नाम फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपने अभिनय के अलावा अपनी क्यूटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. रानी इंडस्ट्री की क्वीन यूं ही नहीं कही जातीं. रानी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जो उन्हें सुपरस्टार का दर्जा दिलाता है. रानी की दमदार आवाज और उनकी क्यूटनेस पर आज भी लोग फिदा हैं. 

q21744d

बात करें पर्सनल लाइफ की तो Rani Mukerji ने आदित्य चोपड़ा से शादी की है, जिनसे उन्हें आदिरा नाम की एक प्यारी सी बेटी भी हैं. रानी को हाल ही में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ के साथ बंटी और बबली 2 में देखा गया था. आने वाले दिनों में Rani Mukerji मर्दानी 3 में दिखाई देंगी.

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com