मां के साथ खड़ा ये बच्चा है इंडस्ट्री का नामी आर्टिस्ट, 15 अगस्त को इस सितारे की आवाज से गूंज उठेगा देश...

मां के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में खड़ा ये बच्चा कोई आम नहीं है. इनकी आवाज का जादू देश विदेश में फैला हुआ है. लोग बस इनकी एक आवाज सुनने के लिए तरसते हैं.

मां के साथ खड़ा ये बच्चा है इंडस्ट्री का नामी आर्टिस्ट, 15 अगस्त को इस सितारे की आवाज से गूंज उठेगा देश...

मां के साथ खड़ा ये बच्चा है इंडस्ट्री का नामी आर्टिस्ट

नई दिल्ली:

मां के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में खड़ा ये बच्चा कोई आम नहीं है. इनकी आवाज का जादू देश विदेश में फैला हुआ है. लोग बस इनकी एक आवाज सुनने के लिए तरसते हैं. देश भर में इनके कई कॉन्सर्ट्स होते हैं. फैन्स तो इनकी एक अवाज सुनने के लिए विदेशों तक के चक्कर लगा लेते हैं. बता दें कि इन्होंने अपने टैलेंट से इतने मुकाम हासिल किए हैं जिन्हें चंद लाइनों में बता पाना भी मुश्किल है. वहीं जब 15 अगस्त पास हो तो इस खास आर्टिस्ट की आवाज हर एक के कानों में गूंजती है. 

तस्वीर में दिख रहा ये नन्हा बच्चा कोई और नहीं बल्कि जाने माने सिंगर, सॉन्ग राइटर, कंपोजर ए आर रहमान हैं. ये ए आर रहमान की बचपन की तस्वीर है जहां वे अपनी मां के साथ खड़े पोज देते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि ए आर रहमान ने कई ऐसा गाने गाए और कंपोज किए हैं जो जुबान पर आए बिना रह ही नहीं सकते हैं. जैसे 'मां तुझे सलाम', 'जय हो', 'चले चलो', 'भारत हमको जान से प्यारा है', 'रंग दे बसंती', 'कदम कदम', ये जो देश है मेरा जैसे कई ऐसे गाने हैं. जो 26 जनवरी और 15 अगस्त के खास मौके पर पूरे देश में गूंजते हैं. 

अवार्ड्स की बात करें तो ए आर रहमान को एक नहीं बल्की कई बड़े नामी सम्मान मिल चुके हैं. ए आर रहमान को पद्मभूषण, नेशनल फिल्म अवार्ड, ग्रैमी अवार्ड, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड आदी बड़े सम्मान वे अपने नाम कर चुके हैं. बता दें कि ए आर रहमान हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल तेलुगू आदी भाषा में भी पॉपुलर सॉन्ग गा और कंपोज़ कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में रणवीर-दीपिका की रैंप वाक, दोनों कलाकारों का दिखा खास अंदाज