राज कपूर के बगल में बैठा यह बच्चा हैं बॉलीवुड का लोकप्रिय एक्टर, वाइफ है सुपरस्टार, पहचाना क्या ?

आज हम एक ऐसे ही सितारे की बात कर रहे हैं. बचपन से ही ये बॉलीवुड स्टार बेहद ही क्यूट नजर आते हैं, उस मासूमियत की झलक अब भी उनके चेहरे पर बरकरार है, हालांकि इन दिनों उन्होंने अपनी दाढ़ी काफी बढ़ा ली है और लुक काफी बदल लिया है.

राज कपूर के बगल में बैठा यह बच्चा हैं बॉलीवुड का लोकप्रिय एक्टर, वाइफ है सुपरस्टार, पहचाना क्या ?

तस्वीर में दिख रहा ये क्यूट बच्चा अब हो गया है बेहद हैंडसम

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई ऐसे नामचीन स्टार्स हैं जो भले ही आज रफ एंड टफ नजर आते हैं, लेकिन बचपन में वे बेहद क्यूट और गोलू-मोलू से रहे हैं, आज हम एक ऐसे ही सितारे की बात कर रहे हैं. बचपन से ही ये बॉलीवुड स्टार बेहद ही क्यूट नजर आते हैं, उस मासूमियत की झलक अब भी उनके चेहरे पर बरकरार है, हालांकि इन दिनों उन्होंने अपनी दाढ़ी काफी बढ़ा ली है और लुक काफी बदल लिया है. बचपन में गोल मटोल से दिखने वाले इस स्टार के माता और पिता दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रह चुके हैं, क्या आपने इस एक्टर को पहचाना? जी हां, ये कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर हैं.

रणबीर कपूर, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के बेटे और राज कपूर के पोते हैं. रणबीर आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुके हैं, हाल ही में उनकी फिल्म बह्रास्त्र रिलीज हुई थी, जो खूब पसंद की गई. इस तस्वीर में रणबीर और उनकी बहन रिद्धिमा अपने दादा राज कपूर, चाचा रणधीर कपूर और राजीव कपूर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

रणबीर बचपन से ही काफी नटखट हैं, कई बार वह अपनी शरारतों का किस्सा भी सुना चुके हैं. रणबीर अपनी मम्मी नीतू कपूर के लाडले रहे हैं. इस तस्वीर में उन्हें अपनी पापा ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ देखा जा सकता है.

रणबीर के बचपन की ये तस्वीर उनकी खूबसूरत यादों में शामिल है. इस तस्वीर में पिता ऋषि कपूर और बड़ी बहन रिद्धिमा के साथ रणबीर नजर आ रहे हैं. पापा ऋषि ने दोनों बच्चों को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है.

अब रणबीर भले ही बड़े हो गए हैं और काफी हैंडसम नजर आते हैं, लेकिन उनकी चेहरे पर मासूमियत अब भी बरकरार है, जैसा कि उनके पिता ऋषि कपूर के चेहरे पर नजर आती थी.

हाल ही में रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा का इस दुनिया में स्वागत किया. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर शेयर करती हैं, हालांकि कभी उसका चेहरा नहीं दिखाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com