क्रिकेट छोड़ फिल्मों में आया ये लड़का, अमिताभ, सलमान, शाहरुख संग काम करके भी नहीं बना स्टार, आज है टॉप एक्ट्रेस का पति

एक्टिंग की खातिर ये लड़का क्रिकेट की दुनिया को छोड़कर आया, लेकिन इनकी न क्रिकेट की पिच पर बात बनी न सिनेमा की स्क्रीन पर रंग जमा सका. इनकी पत्नी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. क्या आपने इन्हें पहचाना?

क्रिकेट छोड़ फिल्मों में आया ये लड़का, अमिताभ, सलमान, शाहरुख संग काम करके भी नहीं बना स्टार, आज है टॉप एक्ट्रेस का पति

ये लड़का है फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम

नई दिल्ली :

स्टाइल और लुक्स में इस एक्टर का कोई मुकाबला नहीं. एक्टिंग में भी कमाल दिखा ही चुके हैं. उसके बावजूद बॉलीवुड में वो धाक नहीं जम पा रहे, जिसकी कोशिश अब भी जारी है. खास बात ये है कि एक्टिंग की खातिर ये यंग मैन क्रिकेट की दुनिया को छोड़कर आया है, लेकिन न क्रिकेट की पिच पर बात बनी न सिनेमा की स्क्रीन पर रंग जमा. इसके बावजूद ये युवा एक्टर अक्सर सुर्खियों में रहता है. कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी अपनी वाइफ को लेकर. एक बात और बता दें कि इनकी वाइफ इनसे बड़ी स्टार हैं, नाम है नेहा धूपिया. इस नाम से आप पति को पहचान ही गए होंगे. हम बात कर रहे हैं अंगद बेदी की.

बड़े सितारों के साथ काम करने का मौका

अंगद बेदी का नाम खेल जगत से लेकर बॉलीवुड तक जाना पहचाना है. अव्वल तो खुद अंगद बेदी ने क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने की कोशिश की. बात नहीं बनी तो बॉलीवुड का रुख किया. लेकिन खेलों से रिश्ता गहरा है पिता की वजह से. अंगद बेदी, बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. उनके गाइडेंस में खुद अंगद बेदी दिल्ली की अंडर 19 टीम से क्रिकेट खेल चुके हैं. उसके बाद फिल्मों का रुख किया. यहां उन्हें पिंक मूवी में अमिताभ बच्चन, टाइगर जिंदा है में सलमान खान और डियर जिंदगी में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला.

पत्नी है टॉप एक्ट्रेस

फिल्मी करियर के उतार चढ़ाव के बीच अंगद बेदी ने 10 मई 2018 को नेहा धूपिया से शादी कर ली. नेहा धूपिया साल 2002 में मिस इंडिया यूनिवर्स का ब्यूटी पीजेंट अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इसके अलावा उनके नाम पर बहुत सी मूवीज भी दर्ज हैं. नेहा धूपिया से शादी के बाद नवंबर 2018 में दोनों को एक बेटी और अक्टूबर 2021 में दोनों को एक बेटा हुआ है. आपको बता दें कि अंगद बेदी फिल्मों के अलावा ओटीटी पर भी एक्टिव हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com