तस्वीर में दिख रही इस खूबसूरत लड़की का अक्षय कुमार के बेटे आरव से है खास रिश्ता, जानें कौन है नाओमिका सरन ?

बॉलीवुड के कई स्टार किड्स ऐसे हैं जो फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया चर्चा में बने हुए हैं.

तस्वीर में दिख रही इस खूबसूरत लड़की का अक्षय कुमार के बेटे आरव से है खास रिश्ता, जानें कौन है नाओमिका सरन ?

तस्वीर में दिख रही इस खूबसूरत लड़की का अक्षय कुमार के बेटे आरव से है खास संबंध

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई स्टार किड्स ऐसे हैं जो फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में आरव एक लड़की के साथ दिखाई दिए. लड़की के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं, लेकिन बहुत से लोगों को नहीं पता कि वह लड़की कौन है. ऐसे में हम आपको बतातें है कि आरव के साथ दिखने वाली लड़की कौन है. 

आरव भाटिया के साथ दिखाने वाली लड़की उनकी कजिन बहन नाओमिका सरन हैं. नाओमिका सरन ट्विंकल की बहन और बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री रिंकी खन्ना की बेटी हैं. आरव भाटिया और नाओमिका सरन एक-दूसरे के काफी करीब हैं. दोनों भाई-बहन हमेशा साथ में समय बिताते हैं. नाओमिका सरन अभी 18 साल की हैं. हाल ही में नाओमिका सरन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी आरव भाटिया के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर में आरव भाटिया ने इंडिगो शर्ट के साथ एक नेकलेस पहना हुआ हैं. जबकि उनकी बहन कजिन नाओमिका सरन ने एक सफेद ड्रेस और एक लॉकेट पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर भाई बहन की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और अक्षय कुमार के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि नाओमिका सरन की मां रिंकी खन्ना कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं. हालांकि उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है.