इस एक्ट्रेस की शादी के बंट चुके थे कार्ड, फिर बॉयफ्रेंड ने आखिरी वक्त में कर दी बेवफाई पकड़ा गया था दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ

इस स्टार की शादी के कार्ड तक बंट चुके थे और फिर ऐसे में ऐन वक्त पर किसी तीसरे के आ जाने से रिश्ता टूट गया. चलिए जानते हैं कि कौन है वो स्टार और वो एक्ट्रेस जिनकी शादी होते होते रह गई और स्टार आज तक अविवाहित है.

इस एक्ट्रेस की शादी के बंट चुके थे कार्ड, फिर बॉयफ्रेंड ने आखिरी वक्त में कर दी बेवफाई पकड़ा गया था दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ

इस एक्ट्रेस की शादी के बंट चुके थे कार्ड, फोटो- instagram/sangeetabijlani9

नई दिल्ली:

फिल्मों में रिश्ते और बेवफाई के किस्से तो आपने देखे ही होंगे, लेकिन सच तो ये है कि फिल्में ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी भी ऐसे किस्सों से भरी पड़ी है. बॉलीवुड में सितारों के बनते बिगड़ते रिश्तों पर काफी खबरें आ चुकी हैं. ऐसे में एक पॉपुलर किस्सा बॉलीवुड के एक बड़े स्टार और उसकी मंगेतर से जुड़ा है. कहा जाता है कि इस स्टार की शादी के कार्ड तक बंट चुके थे और फिर ऐसे में ऐन वक्त पर किसी तीसरे के आ जाने से रिश्ता टूट गया. चलिए जानते हैं कि कौन है वो स्टार और वो एक्ट्रेस जिनकी शादी होते होते रह गई और स्टार आज तक अविवाहित है.

सलमानखान और संगीता बिजलानी की होने वाली थी शादी
जी हां बात हो रही है बॉलीवुड में भाईजान सलमान खान की. यूं तो कहा जाता है कि सलमान खान की शादी को लेकर कोई कुछ नहीं कह सकता. उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड भले ही रही हों लेकिन सलमान आज तक शादी के बंधन में नहीं बंध पाए हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि सलमान खान शादी नहीं करना चाहते थे. एक वक्त था जब वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रहे थे. शादी के कार्ड तक बंट चुके थे और दोनों ही स्टार्स के परिवार तक राजी थे. लेकिन ऐन वक्त पर कथित तौर पर सलमान को दूसरी लड़की के साथ देखकर एक्ट्रेस ने रिश्ता तोड़ दिया और ये शादी होते होते रह गई. ये एक्ट्रेस थी उस वक्त की जानी मानी एक्ट्रेस संगीता बिजलानी. कहते हैं कि सलमान और संगीता बिजलानी सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों की शादी होने ही वाली थी. ऐसे में कथित तौर पर एक्ट्रेस सोमी अली के घर पर सलमान खान को देखकर संगीता बिजलानी अपसेट हो गईं और उन्होंने शादी तोड़ दी.  

सोमी अली की वजह से टूटी शादी 
सोमी अली ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया. आपको बता दें कि सोमी अली भी एक वक्त सलमान खान की गर्लफ्रेंड कहलाती थी. सोमी अली ने इंटरव्यू में कहा कि सलमान और संगीता की शादी के कार्ड बंट चुके थे और तब संगीता ने सलमान को मेरे अपार्टमेंट में रंगे हाथों पकड़ लिया. सलमान ने जो संगीता के साथ किया, वही मेरे साथ किया. इसी के कर्म कहते हैं, जब मैं थोड़ी बड़ी हुई तो मेरी समझ में ये आ गया. आपको बता दें कि सलमान खान और संगीता बिजलानी ने 1986 में डेट करना शुरू किया था. ये दोनों आठ सालों तक सीरियस रिलेशनशिप में रहे और 1994 में सलमान और संगीता की सगाई हुई थी. इससे पहले की शादी हो पाती, ये रिश्ता खत्म हो गया.

 शादी को लेकर कॉफी विद करण में बोले थे सलमान खान

खुद कॉफी विद करण में सलमान खान ने संगीता के साथ अपने रिश्ते की बात कबूल की थी. सलमान ने कहा कि संगीता बिजलानी के साथ उनकी शादी होते होते रह गई. ये वो समय था जब मैं खुद वाकई शादी करना चाहता था. मैं दरअसल रिश्तों में काफी करीब तक पहुंच जाता हूं. लोग सोचते हैं, ठीक है बॉयफ्रेंड, लेकिन इसको सारी जिंदगी झेलना पड़ेगा क्या. आपको बता दें कि भले ही सोमी अली ने सलमान के साथ रिश्तों को लेकर मीडिया में काफी कुछ कहा है लेकिन सलमान ने अपनी तरफ से कुछ भी कभी नहीं कहा है. रही संगीता बिजलानी की बात, तो शादी टूटने के बावजूद संगीता और सलमान आज भी बहुत अच्छे दोस्त बने हुए हैं और दोनों एक दूसरे के घर परिवार के समारोहों में शामिल होते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun