'जवान' में शाहरुख खान के 'टकले लुक' को देख इंप्रेस हुई ये एक्ट्रेस, बोली- मैं भी टकली हो जाऊंगी

सोमवार 10 जुलाई को शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ. जिसे खूब पसंद किया गया. प्रीव्यू देखने के बाद एक बात को साफ हो गई है कि फिल्म जवान में शाहरुख खान अलग-अलग लुक में दिखाई देने वाले हैं.

'जवान' में शाहरुख खान के 'टकले लुक' को देख इंप्रेस हुई ये एक्ट्रेस, बोली- मैं भी टकली हो जाऊंगी

'जवान' में शाहरुख खान के 'टकले लुक' को देख इंप्रेस हुई ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

सोमवार 10 जुलाई को शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ. जिसे खूब पसंद किया गया. प्रीव्यू देखने के बाद एक बात को साफ हो गई है कि फिल्म जवान में शाहरुख खान अलग-अलग लुक में दिखाई देने वाले हैं. लेकिन किंग खान का जो सबसे हैरान कर देने वाला लुक है, जो गंजा लुक है. फिल्म जवान में शाहरुख खान बिना बालों के भी नजर आने वाले हैं. उनके इस लुक को देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. 

इतना ही नहीं कई फिल्मी सितारों ने भी शाहरुख खान के टकला लुक की तारीफ की. लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हैं. राखी सावंत अक्सर फिल्मी सितारों और उनकी फिल्मों को लेकर प्रतिक्रिया देती रही हैं. हाल ही में सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह जवान से जुड़े शाहरुख खान के टकला लुक की तारीफ कर रही हैं. 

राखी सावंत ने वीडियो में कहती हैं, टकले हो गए शाहरुख, बाल कहां गए ? मेरी आंखे फोट जाएं, मैं उन्हें टकले में क्यों देखूं. शाहरुख खान बहुत हैंडसम हैं. ठीक है शाहरुख टकले हुए हैं तो मैं भी हो जाती हूं.' सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस और शाहरुख खान के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद