इन पतियों ने अपनी स्टार वाइफ पर लुटाया करोड़ों में प्यार, वैलेंटाइन डे पर दिया रूबी नेकलेस से लेकर बुर्ज खलीफा में घर

वैलेंटाइन डे का मौका हो तो अपने लव ऑफ लाइफ को कुछ न कुछ गिफ्ट देना तो बनता है. आपको बताते हैं कौन कौन से हैं वो सेलिब्रेटी जिनके महंगे गिफ्ट के बारे में जानकर आपकी आंखें खुली रह जाएंगी.

इन पतियों ने अपनी स्टार वाइफ पर लुटाया करोड़ों में प्यार, वैलेंटाइन डे पर दिया रूबी नेकलेस से लेकर बुर्ज खलीफा में घर

बॉलीवुड की हसीनाओं को मिला बेहद महंगा गिफ्ट

नई दिल्ली :

वैलेंटाइन डे का मौका हो तो अपने लव ऑफ लाइफ को कुछ न कुछ गिफ्ट देना तो बनता है. बहुत से लोग इस दिन को एक फूल देकर खास बना लेते हैं. लेकिन कुछ लोग होते हैं जो इस दिन को खास बनाने के लिए बेशकीमती तोहफे देने से भी नहीं चूकते. खासतौर से बॉलीवुड या दूसरी किसी फील्ड से जुड़ी बड़ी हस्तियां. जो अपने पार्टनर को खास फील करवाने के लिए लाखों, करोड़ों रुपये तक खर्च करने से नहीं चूकते और उन्हें नायाब गिफ्ट जरूर देते हैं. आपको बताते हैं कौन कौन से हैं वो सेलिब्रेटी जिनके महंगे गिफ्ट के बारे में जानकर आपकी आंखें खुली रह जाएंगी.

ऋतिक रोशन 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान भले ही अब अलग हो चुके हों लेकिन एक जमाने में उनकी मोहब्बत एक मिसाल हुआ करती थी. जिसकी खातिर ऋतिक रोशन ने एक वैलेंटाइन डे पर सुजैन खान को एक बेशकीमती हीरे की अंगूठी गिफ्ट में दी थी.

विराट कोहली 

विराट कोहली अपनी एक्ट्रेस वाइफ के वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए बेहद खूबसूरत रूबी नेकलेस गिफ्ट कर चुके हैं.

निक जोनस 

देसी गर्ल के विदेशी हसबैंड उन्हें महंगे ब्रांड के नेकलेस का तोहफा दे चुके हैं. हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की. जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा को नेकलेस सेट गिफ्ट किया था.

अजय देवगन 

अजय देवगन भले ही शांत नजर आते हैं लेकिन गिफ्ट देने के मामले में वो भी बेहद रोमांटिक है. अपनी वाइफ काजोल को वो लग्जरी कार गिफ्ट करते रहते हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर भी वो काजोल को एक महंगी कार गिफ्ट कर चुके हैं. ये कार है जर्मन लग्जरी ऑडी सेडान.

रणबीर कपूर 

वैलेंटाइन डे को यादगार बनाने के लिए रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को एक महंगा और खूबसूरत ब्रेसलेट गिफ्ट किया था.

राज कुंद्रा 

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को बुर्ज खलीफा में महंगे और आलीशान अपार्टमेंट का तोहफा दिया है. ये अपार्टमेंट बुर्ज खलीफा की 19वीं मंजिल पर स्थित है.

सैफ अली खान

वैलेंटाइन डे के तोहफे के रूप में सैफ अली खान ने करीना कपूर को लग्जरी सॉलिटेयर डायमंड रिंग गिफ्ट में दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com