हॉलीवुड एक्टर्स को भी है हिंदी फिल्मों से प्यार, सुपरमैन ने तो किया था अक्षय कुमार के साथ काम

अनुपम खेर, अनिल कपूर और ओम पुरी जैसे स्टार्स भी लगातार यहां अपनी एक्टिंग का जादू चलाते रहे हैं. लेकिन सिर्फ बॉलीवुड कलाकार ही हॉलीवुड में नाम नहीं कमाना चाहते. हॉलीवुड के सितारे भी बॉलीवुड के उतने ही दिवाने हैं.

हॉलीवुड एक्टर्स को भी है हिंदी फिल्मों से प्यार, सुपरमैन ने तो किया था अक्षय कुमार के साथ काम

हॉलीवुड के सितारों को भी है हिंदी फिल्मों से प्यार, देखें list

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर हॉलीवुड में जाने को बेताब नजर आते हैं. प्रियंका चोपड़ा हों, इरफान खान हों, ऐश्वर्या राय हों- सब सितारों ने हॉलीवुड का रुख जरूर किया है. अनुपम खेर, अनिल कपूर और ओम पुरी जैसे स्टार्स भी लगातार यहां अपनी एक्टिंग का जादू चलाते रहे हैं. लेकिन सिर्फ बॉलीवुड  कलाकार ही हॉलीवुड में नाम नहीं कमाना चाहते. हॉलीवुड के सितारे भी बॉलीवुड के उतने ही दीवाने हैं और यहां काम करने का मौका कभी नहीं छोड़ते. इन सितारों में कई नामी हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल रहे हैं.

सिल्वेस्टर स्टेलोन

सिल्वेस्टर स्टेलोन का नाम हमेशा ही बॉलीवुड के अव्वल सितारों में शामिल रहा है. रॉकी, रेम्बो, रॉकी बाल्बोआ, क्रीड, द एक्सपेंडेबल्स जैसी मशहूर फिल्मों  के लीड एक्टर रहे सिलवेस्टर स्टेलोन हिंदी फिल्म में नजर आ चुके हैं. वो अक्षय कुमार की फिल्म कमबख्त इश्क में कैमियों के लिए आए थे. उन्होंने फिल्म में करीना कपूर को गुंडों से बचाया था.

विल स्मिथ

हॉलीवुड का मैन इन ब्लैक बॉलीवुड में भी धमाल मचा चुका है. ये सितारे हैं विल स्मिथ जिनकी फैन फॉलोइंग के क्या कहने. दुनियाभर में विल स्मिथ के दीवानों की कोई कमी नहीं है. विल स्मिथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखाई दिए थे. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म के एक गाने में वो जमकर डांस करते दिखाई दिए थे.

बेन किंग्सले

गांधी मूवी में महात्मा गांधी का शानदार किरदार अदा करने वाले एक्टर बेन किंग्सले तो आपको याद ही होंगे. बेन किंग्सले ने हॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करने का भी उतना ही शौक रहा है. बेन किंग्सले साल 2010 में आई मूवी तीन पत्ती में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आर माधवन और श्रद्धा कपूर भी थे.

ब्रैंडन राउथ

सुपरमैन बनने वाले हॉलीवुड स्टार ब्रैंडन राउथ को भी आप खूब जानते होंगे. सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह वो भी कमबख्त इश्क में ही दिखाई दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com