विज्ञापन
This Article is From May 24, 2023

कहानी के दम पर इन 6 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था तहलका, बिना हीरोइन के कर डाली थी छप्पर फाड़ कमाई

रोमांस, गुस्सा, ब्रेकअप- सब कुछ. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनकी टिकट खिड़की के ये आंकड़े बताते हैं कि कोई फ्लेवर मिस हो जाए तब भी फिल्म हिट हो सकती है. ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जिनमें हीरोइन नहीं है.

कहानी के दम पर इन 6 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था तहलका, बिना हीरोइन के कर डाली थी छप्पर फाड़ कमाई
दमदार कहानी की वजह से बगैर हीरोइन के भी हिट हुई फिल्में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मसाले फिल्में यानी उसमें हर फ्लेवर मौजूद होगा. हीरो का एक्शन, हीरोइन का ग्लैमर. रोमांस, गुस्सा, ब्रेकअप- सब कुछ. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनकी टिकट खिड़की के ये आंकड़े बताते हैं कि कोई फ्लेवर मिस हो जाए तब भी फिल्म हिट हो सकती है. ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जिनमें हीरोइन नहीं है. न ही कोई रोमांटिक गाना है. इसके बावजूद फिल्मों की कहानी ने लोगों को इम्प्रेस किया है और बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कर कमाई भी की है.

फरारी की सवारी

एक पिता और बेटे की ये कहानी बेहतरीन इमोशनल बॉन्डिंग पर बेस्ड है. दादा बने बोमन ईरानी ने भी इमोशन्स की गहराई को बढ़ाया है. जिसके दम  पर 10 करोड़ के बजट से तैयार इस फिल्म ने 44 करोड़ की कमाई के साथ सुपर हिट फिल्म का टैग हासिल कर लिया.

आमिर

एक मुस्लिम डॉक्टर का मुंबई आना और फिर एक रहस्यमयी कॉल के साथ  आतंकवादी साजिश का शिकार हो जाना. इस  कहानी में राजीव खंडेलवाल ने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी थी. उनका ये थ्रिलिंग अंदाज लोगों ने खूब पसंद किया था.

ए वेडनेसडे

सस्पेंस  और थ्रिल के अलावा इस फिल्म की जान था उम्दा कहानी में पिरोया हुआ अनुपम खेर और नसीरूद्दीन शाह का बेहतरीन अभिनय. सिर्फ डायलॉग के आदान प्रदान के साथ आगे बढ़ती फिल्म ने दर्शकों की दिलचस्पी को कम नहीं होने दिया.

धमाल

फिल्म की कहानी  के अनुसार शानदार कॉमेडी करने वाले पांच हीरो हों तो धमाल तो होगा ही. अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख जैसे कलाकारों ने फिल्म में खूब हंसाया और नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों को बांधे रखा. फिर हीरोइन की कमी कहां महसूस होनी थी. दस करोड़ में बनी ये फिल्म 50 करोड़ कमाने में कामयाब रही.

ओएमजी

हीरोइन तो छोड़िए इस फिल्म तो कोई खास युवा कलाकार भी नहीं था. फिल्म में अगर कुछ था तो वो थी एक शानदार स्क्रिप्ट, परेश रावल का बेजोड़ अभिनय और अक्षय कुमार की दमदार प्रेजेंस. टिकट खिड़की पर दर्शकों को खींच लाने के लिए क्या इतना काफी नहीं है. भक्त और भगवान की एक अलग अंदाज पर बनी इस फिल्म ने जमकर वाहवाही बटोरी.

चैन कुली की मैन कुली

एक अनाथ बच्चा और उसके सपने को पूरा करने वाला एक कैरेक्टर इस कहानी की जान है. फिल्म में हीरोइन है लेकिन सिर्फ  राहुल बोस की गर्लफ्रेंड के तौर पर नजर आती है. उसके होने न होने से फिल्म की स्टोरी पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
कहानी के दम पर इन 6 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था तहलका, बिना हीरोइन के कर डाली थी छप्पर फाड़ कमाई
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com