बॉलीवुड के एक्टर साउथ में और साउथ के दिग्गज हिंदी सिनेमा में बनेंगे खलनायक, फिल्म चलने के लिए तो इन दो का नाम ही काफी है

साउथ की एक्टर बॉलीवुड में विलेन बनकर नजर आने वाले हैं तो वहीं बॉलीवुड के कुछ एक्टर साउथ में खलनायक का किरदार निभाकर छाने वाले हैं. आइए डालते हैं एक नजर.

बॉलीवुड के एक्टर साउथ में और साउथ के दिग्गज हिंदी सिनेमा में बनेंगे खलनायक, फिल्म चलने के लिए तो इन दो का नाम ही काफी है

ये दिग्गज एक्टर बनने जा रहे हैं फिल्मों में विलेन

नई दिल्ली:

गुजरा हुआ साल हीरो के नाम रहा. फिर वो चाहें जवान, पठान और डंकी के शाहरुख खान हों, टाइगर 3 के सलमान खान हों या फिर सालार के प्रभास हो और एनिमल बने रणबीर सिंह ही क्यों न हो. लेकिन साल 2024 कई दमदार विलेन्स के नाम रहने वाला है. वैसे भी हीरो का स्टाइल और टशन देखने का मजा तब ही है जब उसे ललकारने वाला बैड मैन भी जरा दमदार हो. बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्मकारों ने कुछ दिलचस्प बैड मैन गढ़े हैं. जो इस बार सिने स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाएंगे. आपको बताते हैं ऐसे कौन से विलेन्स हैं, जिन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार नायकों से ज्यादा है.

बॉबी देओल (Bobby Deol)

फिल्म एनिमल का अबरार बनकर बॉबी देओल जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं. एक बार फिर वो विलेन बनकर पर्दे पर नजर आने वाले हैं. एनिमल के बाद अब वो कंगुवा फिल्म में दिखेंगे. जिसमें उनकी टक्कर सीधे सूर्या से होगी.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

सैफ अली खान जितना लीड रोल में कमाल करते हैं निगेटिव शेड्स में भी उतना ही गजब करते हैं. विलेन के लिए भी सैफ अली खान अब बहुत से फिल्म मेकर्स की पहली पसंद हैं. बहुत जल्द वो देवरा में जूनियर एनटीआर को टक्कर देते दिखेंगे.

पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran)

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' के राइटर और डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन का किरदार निभाएंगे. इस तरह उनका यह अंदाज देखना मजेदार रहेगा. हाल ही में वह सालार फिल्म में नजर आए थे.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)

अजय देवगन की 'रेड 2' का हाल ही में ऐलान किया गया है. फिल्म 15 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी और इसे राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में रितेश देशमुख विलेन के रोल में नजर आएंगे. 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन कपूर को रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में विलेन के तौर पर देखा जा सकेगा. यहां उनका मुकाबला अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ से रहेगा.