बॉलीवुड के ये 4 एक्टर फिल्में साइन करते वक्त रखते हैं ऐसी-ऐसी डिमांड, जानने के बाद आप भी पकड़ लेंगे माथा

सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक का फिल्म इंडस्ट्री में दबदबा चलता है. ये एक्ट्रेस जब भी कोई फिल्म साइन करने जाते हैं तो उससे पहले अजीबो-गरीब डिमांड रख देते हैं. बिना इस शर्त के पूरी हुए ये फिल्म करने को राजी नहीं होते हैं.

बॉलीवुड के ये 4 एक्टर फिल्में साइन करते वक्त रखते हैं ऐसी-ऐसी डिमांड, जानने के बाद आप भी पकड़ लेंगे माथा

इस शर्त के बिना फिल्म साइन नहीं करते सलमान-शाहरुख और अक्षय

नई दिल्ली:

ग्लैमर से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सतरंगी सितारें जब फिल्म साइन करते हैं तो अजीब-अजीब डिमांड और शर्त रखते हैं. उनकी ये मांग सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अक्सर फैंस अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस की लाइफ के हर पहलू को जानने के लिए बेताब रहते हैं. तो आज हम आपके कुछ चहेते स्टार्स की उन अजीबो-गरीब शर्तों के बारें में बताएंगे, जो अक्सर फिल्म साइन करने से पहले वो फिल्म मेकर्स के सामने रखते हैं. इसके बाद ही किसी फिल्म को करने के लिए हामी भरते हैं. इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक का नाम है.

शाहरुख खान 

इस लिस्ट में पहला नाम किंग खान का है. इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे शाहरुख खान आज इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं. शाहरुख जब भी कोई फिल्म साइन करते हैं तो उससे पहले उनकी शर्त होती है कि वे इस फिल्म में हॉर्स राइडिंग यानी घुड़सवारी किसी भी कीमत पर नहीं करेंगे.

सलमान खान

सलमान खान भी डिमांड रखने में पीछे नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाईजान जब भी किसी फिल्म को साइन करते हैं तो इससे पहले ही किसिंग सीन करने से साफ इनकार कर देते हैं. उनकी किसिंग पॉलिसी काफी चर्चा में भी रहती है.

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में अगला नाम 'मिस्टर खिलाड़ी' अक्षय कुमार का है, जिनकी हर फिल्म में एक्शन देखने को मिल ही जाता है.अक्षय जब भी कोई फिल्म साइन करते हैं तो सबसे पहले शर्त रखते हैं कि संडे यानी रविवार के दिन वो काम नहीं करेंगे और छुट्टी पर रहेंगे. इस दिन वो अपनी फैमिली के साथ रहना पसंद करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

फिल्म साइन करने से पहले शर्त रखने में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम है. किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा जब कोई फिल्म करने जाती हैं तो कॉन्ट्रैक्ट से पहले ही न्यूडिटी सीन्स देने से मना कर देती हैं. उनका साफ कहना होता है कि उनकी फिल्म में इस तरह का एक भी सीन उन्हें नहीं चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मूवी नाइट: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने पहुंचे तमन्ना, नोरा, आदित्य और अन्य सेलेब्स