मिर्जापुर के मुन्ना भइया की रियल लाइफ वाइफ हैं बेहद ग्लैमरस, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स के भी उड़े होश

मिर्जापुर के मुन्ना भइया यानी दिव्येंदु शर्मा ने अपने इस किरदार से लोगों को खूब प्रभावित किया. प्यार का पंचनामा, टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिव्येंदु की किस्मत मिर्जापुर में आकर चमकी.

मिर्जापुर के मुन्ना भइया की रियल लाइफ वाइफ हैं बेहद ग्लैमरस, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स के भी उड़े होश

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से कम नहीं एक्टर दिव्येंदु शर्मा की पत्नी

नई दिल्ली:

मिर्जापुर के मुन्ना भइया यानी दिव्येंदु शर्मा ने अपने इस किरदार से लोगों को खूब प्रभावित किया. प्यार का पंचनामा, टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिव्येंदु की किस्मत मिर्जापुर में आकर चमकी. इस फिल्म में मुन्ना भइया की पत्नी का किरदार निभाने वाली ईशा तलवार को भी खूब पसंद किया गया. आपको बता दें कि रियल लाइफ में मुन्ना भइया यानी दिव्येंदु शर्मा की पत्नी आकांक्षा शर्मा किसी फिल्मी हीरोइन से कम नहीं है. ग्लैमर के मामले में वह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.

कॉलेज में मिले थे दिव्येंदु और आकांक्षा
दिव्येंदु शर्मा ने साल 2011 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के ठीक बाद अपनी कॉलेज की दोस्त आकांक्षा के साथ शादी कर ली. आकांक्षा शादी के पहले लंबे समय तक उनकी गर्लफ्रेंड रही थी. दिव्येंदु अक्सर अपनी वाइफ आकांक्षा के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते रहते हैं. पिछले साल दिसंबर में आकांक्षा के जन्मदिन पर दिव्येंदु ने कई सारी तस्वीरें पोस्ट की थी. एक तस्वीर में व्हाइट एंड ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में आकांक्षा बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही थीं. दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है, दोनों मेजर कपल गोल्स देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्वैलरी डिजाइनर हैं आकांक्षा
बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदु ने बताया था कि, 'आकांक्षा मेरी कॉलेज की दोस्त थी, हमें बाद में प्यार हो गया. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है. हम वास्तव में एक दूसरे की कंपनी को पसंद करते हैं.' बता दें कि आकांक्षा पेशे से एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं. बेहद ग्लैमरस होने के बावजूद वह फिल्मों की दुनिया से दूरी बना कर रखती हैं.