The Kerala Story vs Fast X: 100 करोड़ से ढाई करोड़ दूर है 'फास्ट एक्स' तो 250 करोड़ की ओर बढ़ीं विवादित फिल्म 'द केरल स्टोरी'

Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: विवादों में रही द केरल स्टोरी लगातार कमाई कर रही है. वहीं 26वें दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है. जबकि फास्ट एक्स की पकड़ कमजोर होती जा रही है.

The Kerala Story vs Fast X: 100 करोड़ से ढाई करोड़ दूर है 'फास्ट एक्स' तो 250 करोड़ की ओर बढ़ीं विवादित फिल्म 'द केरल स्टोरी'

Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: जानें कितनी कर ली है कमाई

नई दिल्ली:

Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: विवादित फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज के शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वहीं हाल ही में रिलीज हुई विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स बॉलीवुड फिल्म को टक्कर देने पहुंच गई है. इसी बीच द केरल स्टोरी जहां 200 करोड़ की कमाई करने के बाद भी 26वें दिन कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है तो वहीं विन डीजल की फास्ट एक्स 100 करोड़ से कुछ ही कदम दूर पहुंच गई है. हालांकि देखना होगा कि दोनों फिल्मों में सबसे ज्यादा कलेक्शन कौन करता है. 

हॉलीवुड की फास्ट एंड फ्यूरियस फ़्रैंचाइज़ी की 10वीं किस्त फास्ट एक्स के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 13वें दिन फिल्म ने 2.10 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 97.91 करोड़ हो गया है, जिसके बाद फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने से केवल 2 से ढाई करोड़ दूर है. वहीं गौरतलब है कि फिल्म ने पहले हफ्ते 79.7 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिला है.    

विवादों में रही द केरल स्टोरी की बात करें तो 200 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है. वहीं 26वें दिन भी फिल्म ने 1.86 करोड़ की कमाई की है, जो कि दूसरी फिल्मों के मुकाबले अच्छा है. वहीं इस आंकड़े के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 228.57 करोड़ हो गया है. वहीं अगर फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो कुछ दिनों में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा