द आर्चीज को लेकर रेटिंग का हुआ बड़ा खेल, पहले 'सबसे बेकार फिल्म' की रेटिंग और फिर बन गई सुपरहिट- पूरी खबर पढ़कर घूमेगा दिमाग

The Archies IMdb Rating: सुहाना खान, अगस्तय नंदा और खुशी कपूर की द आर्चीज़ की आईएमडीबी रेटिंग देख लोग हैरान हैं.

द आर्चीज को लेकर रेटिंग का हुआ बड़ा खेल, पहले 'सबसे बेकार फिल्म' की रेटिंग और फिर बन गई सुपरहिट- पूरी खबर पढ़कर घूमेगा दिमाग

The Archies IMdb Rating: द आर्चीज की रेटिंग देख लोग हुए हैरान

नई दिल्ली:

The Archies IMdb Rating: जोया अख्तर की फिल्म, द आर्चीज़ नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज हो गई है. इसमें तीन स्टारकिड यानी सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना खान, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा नजर आ रहे हैं. इसके अलावा मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और अदिति डॉट भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को सेलेब्स का जहां अच्छा रिव्यू मिल रहा है तो वहीं ऑडियंस को यह फिल्म लुभाने में नाकाम साबित हुई. लेकिन क्या आपने सुना है कि इस फिल्म को पहले 'सबसे बेकार' और फिर सुपरहिट फिल्म हो गई है. इसे देखकर दर्शकों का दिमाग घूम गया है.

एक्टिंग में कच्चे लेकिन किस्मत के पक्के, द आर्चीज फेम सुहाना, खुशी और अगस्त्य की अपकमिंग फिल्में

नेटफ्लिक्स पर इसके बहुप्रतीक्षित प्रीमियर के बाद सोशल मीडिया पर द आर्चीज़ का रिव्यू सामने आया. कई लोगों ने फिल्म को IMDb पर भी रेटिंग दी, जिसके बाद द आर्चीच 2023 की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म बन गई. दरअसल, 1.1k वोटों के बाद IMDB पर स्टारकिड की फिल्म को 2.9 रेटिंग दी गई, जो साल की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में से एक बन गई. लेकिन हैरानी की बात तब हुई जब लेटेस्ट रेटिंग्स सामने आई तो लोगों को झटका लगा है. फिल्म को 11 हजार वोटों के साथ 6.2 रेटिंग मिली. इसके बाद अब रिलीज के 3 दिन बाद 26,629 के साथ द आर्चीज को 7.2 रेटिंग मिल गई है. इसके चलते द आर्चीज़ को शाहरुख खान की 2023 ब्लॉकबस्टर पठान से ज्यादा रेटिंग दी गई है. 

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' का बजट आया सामने, इतने करोड़ में बनी है मूवी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द आर्चीज की बात करें तो 1960 के दशक के भारत पर बेस्ड आर्ची और गैंग रोमांस, दोस्ती और रिवरडेल के भविष्य को नेविगेट करते हैं क्योंकि डेवलपर्स एक प्रिय पार्क को नष्ट करने की धमकी देते हैं. इसकी कहानी सुहाना खान, अगस्तय नंदा और खुशी कपूर को दिखाती है, जिनका ये एक्टिंग डेब्यू है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई यह टॉप 10 फिल्मों में शामिल है.