Leo Advance Booking: थलपति विजय की फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया तूफान, खाते मे आए इतने करोड़

लियो 2021 की ब्लॉकबस्टर, मास्टर के बाद विजय और लोकेश कनगराज की दूसरी फिल्म है. फिल्म में विजय को तृषा कृष्णन के साथ कास्ट किया गया है.

Leo Advance Booking: थलपति विजय की फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया तूफान, खाते मे आए इतने करोड़

लियो 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

नई दिल्ली:

तमिल सुपर स्टार थलपति विजय की फिल्म लियो की एडवांस बुकिंग 13 अक्टूबर को शुरू हो गई. ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले ही ₹1.2 करोड़ की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड कर ली है. फिल्म की रिलीज में अभी पांच दिन बाकी हैं और उम्मीद है कि आने वाले दिनों के साथ यह नंबर और बढ़ जाएगा.

लियो की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

रिपोर्ट में कहा गया है कि शुक्रवार (13 अक्टबर) को लियो के 446 तमिल शो के लिए 64,229 टिकट बेचे गए. इससे अब तक ₹1.20 करोड़ की कलेक्शन की खबर को और मजबूती मिलती है. इसमें आगे कहा गया है कि सबसे अच्छा रिस्पॉन्स चेन्नई में मिला जहां 70% एडवांस बुकिंग शहर से हुई. मदुरै जहां लियो ट्रेलर को बहुत धूमधाम से लॉन्च किया गया था उसने एडवांस बुकिंग में 34% की हिस्सेदारी दर्ज की.

लियो कास्ट

लियो 2021 की ब्लॉकबस्टर, मास्टर के बाद विजय और लोकेश कनगराज की दूसरी फिल्म है. फिल्म में विजय को तृषा कृष्णन के साथ कास्ट किया गया है.यह ऑनस्क्रीन जोड़ी इससे पहले गिल्ली, कुरुवी, थिरुपाची और आथी जैसी हिट फिल्में दे चुकी है. फिल्म में संजय दत्त भी लीडिंग रोल में है. लियो में अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, मैसस्किन और गौतम वासुदेव मेनन भी हैं. फिल्म के लिए अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है.

लियो में संजय दत्त का रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लियो से संजय दत्त का लुक जुलाई में उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था. लोकेश ने एक्स पर फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया और लिखा, “#एंटनीदास से मिलें, हम सभी की ओर से आपके लिए एक छोटा सा गिफ्ट @दत्तसंजय सर! आपके साथ काम करना असल में खुशी की बात थी! #HappyBirthdaySanjayDutt #Leo।”