तेरे नाम की शूटिंग के दौरान सलमान खान से दूर दूर रहते थे रवि किशन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

रवि किशन ने एक इंटरव्यू में तेरे नाम की शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. बताया कि दबंग खान के साथ कैसा बीता समय.

तेरे नाम की शूटिंग के दौरान सलमान खान से दूर दूर रहते थे रवि किशन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

'तेरे नाम' की शूटिंग के दौरान कैसा था रवि किशन का एक्सपीरियंस

नई दिल्ली:

"तेरे नाम" में सलमान खान के किरदार का कम्पैरिजन आज के कबीर सिंह वर्जन से की जा सकती है. इसके टॉक्सिक बिहेवियर के बावजूद कैरेक्टर को दर्शकों से बहुत तारीफ मिली. फिल्म में एक पुजारी के रोल में नजर आए रवि किशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस याद किया. उन्होंने बताया कि वह सेट पर सलमान से दूर-दूर ही रहते थे. रवि किशन ने इस इंटरव्यू में 'तेरे नाम' की शूटिंग के एक्सपीरियंस शेयर किए. लल्लनटॉप के साथ बातचीत के दौरान रवि किशन से फिल्म तेरे नाम की शूटिंग के दौरान सलमान खान के बिहेवियर के बारे में पूछा गया क्योंकि उस वक्त वह "अपनी पर्सनल लाइफ में एक मुश्किल दौर से गुजर रहे थे." जवाब में रवि ने कहा कि कलाकार आमतौर पर "स्वभाव से मूडी" होते हैं. जब उन्हें पता चलता है कि उनके को-स्टार अच्छे मूड में नहीं हैं या किसी वजह से अपसेट हैं तो वे उन्हें स्पेस देना ठीक समझते हैं. ठीक ऐसा ही उन्होंने सलमान खान के साथ किया.

उन्होंने कहा, "तेरे नाम के सेट पर मैं उन्हें स्पेस देता था क्योंकि उनका किरदार राधे भी बहुत इंटेंस था. डायरेक्टर सतीश कौशिक जी भी ऐसा ही चाहते थे. सलमान भी शायद अपने किरदार में खोये हुए थे. मैं सेट पर उनसे दूर ही रहता था.” रवि ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वह सलमान से मिलते थे और आखिर में उनके बीच दोस्ती हो गई. काम खत्म करने के बाद वे रात के खाने या दूसरी एक्टिविटीज के लिए मिलते थे. इन्हीं दिनों उनकी दोस्ती मजबूत हुई. उन्होंने बताया कि वह और सलमान दोनों बांद्रा से हैं. इसके अलावा वह सलमान के भाई सोहेल से तब से दोस्त हैं जब वे बच्चे थे. उन्होंने आगे कहा, “वह मेरे बारे में जानते थे लेकिन मैं तब स्टार नहीं था और वह एक सुपरस्टार थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि ने याद किया कि सलमान ने जब उनकी परफॉर्मेंस देखी तो उनकी दोस्ती परवान चढ़ी और वे अब भी दोस्त बने हुए हैं. उन्होंने कहा, "फिल्म देखने के बाद हमारी दोस्ती बढ़ी क्योंकि तभी उन्होंने देखा कि मैं किस तरह का एक्टर हूं. हम अभी भी दोस्त हैं. हम फोन पर भी बात करते हैं. वह एक प्यारे इंसान हैं.” सलमान खान स्टारर फिल्म तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई थी और जबरदस्त हिट रही थी. रवि किशन फिलहाल लापता लेडीज और नेटफ्लिक्स सीरीज मामला लीगल है को लेकर चर्चा में हैं.