ताउते तूफान ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ड्रीम हाउस को पहुंचाया नुक्सान, देखें Photo

सोमवार को मुंबई में आए ताउते तूफान के चलते रणबीर और आलिया भट्ट के ड्रीम हाउस को पहुंचा नुकसान तस्वीरें तो रहीं वायरल

ताउते तूफान ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ड्रीम हाउस को पहुंचाया नुक्सान, देखें Photo

आलिया रणबीर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) का ड्रीम हाउस को पहुंचा भारी नुकसान

खास बातें

  • आलिया-रणबीर का ड्रीम हाउस तबाह
  • ताऊते तूफान के चलते घर के अंदर भी भारी नुकसान
  • एक्टर के घर की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

ताउते तूफान (Tauktae Cyclone) ने सोमवार को मुंबई के कई इलाकों में तबाही मचाई है. भारी बारिश और तेज हवाओं के साथ यह तूफान 114 किलोमीटिर प्रति घंटा की रफ्तार से मुंबई की ओर बढ़ा. इस तूफान का असर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारों के घरों पर भी देखने को मिला है. बता दें कि इस तूफान ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के ड्रीम हाउस को भी भारी नुकसान पहुंचाया है. इस घर में अभी कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, लेकिन भारी बारिश, तेज आंधी तूफान ने आलिया और रणबीर के घर को तबाह कर दिया है. 

1qatk4p8
ubjlkn18
बॉलीवुड के न्यू कपल जो आए दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. सोर्स की माने तो दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और हो सकता कि दोनों जल्द ही शादी कर लें. वहीं शादी से पहले दोनों ने अपना ड्रीम हाउस बनवाया था. फिलहाल तो दोनों के इस ड्रीम हाउस में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, लेकिन सोमवार को आए तूफान  (Tauktae Cyclone Mumbai) ने घर के अंजर और बाहर भारी नुकसान पहुंचाया है. बता दें कि दोनों अपने सपनों का घर मुंबई के बांद्रा में बनवा रहे हैं. 
s06ui08g
jbfk80no
2sdthp28
सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के ऑफिस में भी तूफान के चलते काफी नुकसान देखा गया. इस  बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com