'तारक मेहता' की बबीताजी ने पहले खाई पानी पूरी और फिर बनारसी पान...देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में 'बबीताजी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

'तारक मेहता' की बबीताजी ने पहले खाई पानी पूरी और फिर बनारसी पान...देखें Video

तारक मेहता(Tarak Mehta) की बबीताजी ने पहले खाई पानी पूरी

नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में 'बबीताजी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल से पानीपुरी खाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Video) ने ब्लू कलर का टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. मुनमुन के वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Video) के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें वह सबसे पहले पानीपुरी खाती हैं और फिर चाय पीती है और फिर पान खाती हैं. इस वीडियो में मुनमुन जितनी सादगी के साथ सड़कों पर घूमते हुए पान, चाय पीती है वह फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 33 वर्षीय मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से टेलीविजन पर दस्तक दी थी और उसके बाद  2008 में वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.