Tanhaji Box Office Collection Day 14: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 14: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने दो हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रख दिया है.

Tanhaji Box Office Collection Day 14: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' ने मचाया तूफान

खास बातें

  • अजय देवगन की तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  • दो हफ्तों में रही फिल्म की शानदार कमाई
  • साल की पहली बड़ी फिल्म बनी 'तान्हाजी'
नई दिल्‍ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 14: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने दो हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रख दिया है. फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन इसकी धमाकेदार कमाई अभी भी जारी है. साथ ही साथ तान्हाजी लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म ने बीते गुरुवार को 7.02 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में अजय देवगन की फिल्म ने 14 दिनों में ही 197.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल  (Kajol) की फिल्म तान्हाजी अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' ने केवल मुंबई में 13 दिनों में ही 88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. महाराष्ट्र में फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. देश में सीएए और एनआरसी को लेकर हो रहे विवाद के बावजूद तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने दूसरे शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 23 करोड़, सोमवार को 8 करोड़, मंगलवार को 7.72 करोड़ और बुधवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

कैटरीना कैफ की Photos ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, दुल्हन बन ताश खेलती आईं नजर

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन  (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं.  फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...