सैफ अली खान से नाराजगी पर बोले अजय देवगन- उसके घर गया, बहुत मारा, आजकल चल भी नहीं पा रहा...देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) हाल ही में 'तान्हा जीः द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे, और फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन फिल्म की रिलीज के दौरान अजय देवगन और सैफ अली खान के बीच अनबन की अफवाहें उड़ी थीं. अजय देवगन ने कुछ यह कहा है.

सैफ अली खान से नाराजगी पर बोले अजय देवगन- उसके घर गया, बहुत मारा, आजकल चल भी नहीं पा रहा...देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • अजय देवगन ने सैफ को लेकर कही यह बात
  • दोनों में अनबन की उड़ी थी अफवाहें
  • तान्हाजी में आए थे एक साथ नजर
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) हाल ही में 'तान्हा जीः द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे, और फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन फिल्म की रिलीज के दौरान अजय देवगन और सैफ अली खान के बीच अनबन की अफवाहें उड़ी थीं. लेकिन अब अजय देवगन ने सैफ अली खान के साथ नाराजगी को लेकर ऐसा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अजय देवगन से सैफ के साथ अनबन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा रिप्लाई दिया, सब ठहाके लगाकर हंसने लगे. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) से जब 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे नाराजगी को लेकर पूछा गया तो अजय देवगन बोले, 'मैं उसके घर गया. मैंने उसको बहुत मारा. टांगें-वांगें तोड़ दीं उसकी. आजकल चल भी नहीं पा रहा है. यह सब खबरें जो आपको मिलती हैं, पता नहीं कहां से मिलती हैं. इसके बारे में मैं क्या कहूं. ऐसा कुछ नहीं है.' इस तरह अजय देवगन ने उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिनमें उनके और सैफ के बीच सबकुछ सही नहीं होने की बातें कही जा रही थीं. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

वैसे भी अजय देवगन आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. लेकिन सबकी नजर 24 मार्च को रिलीज हो रही 'सूर्यवंशी' पर है जिसमें वह अपने सिंघम के अंदाज में नजर आएंगे. 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद भी अजय देवगन (Ajay Devgn) के सिंघम (Singham) के फैन्स को उनका अंदाज खूब पसंद आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...