लस्ट स्टोरीज 2 के इस एक्टर की वजह से टूटी तमन्ना की नो किसिंग पॉलिसी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

तमन्ना भाटिया फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 17 सालों से एक्टिव हैं. लेकिन उनकी आने वाली नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज 2 में तमन्ना भाटिया बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ किसिंग सीन करती हुई दिखाई देने वाली हैं.

लस्ट स्टोरीज 2 के इस एक्टर की वजह से टूटी तमन्ना की नो किसिंग पॉलिसी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

तो इसलिए 17 सालों तक किसी एक्टर के साथ तमन्ना भाटिया ने नहीं किए किसिंग सीन

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा को डेट कर रही हैं. हाल ही में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया है. दोनों को अब अक्सर इंटरव्यू में खुलकर एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए देखा जाता है. तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने कभी भी पर्दे पर किसी भी तरह के किसिंग सीन नहीं दिए हैं. 

तमन्ना भाटिया फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 17 सालों से एक्टिव हैं. लेकिन उनकी आने वाली नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज 2 में तमन्ना भाटिया बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ किसिंग सीन करती हुई दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में अब विजय वर्मा ने बताया है कि आखिर गर्लफ्रेंड ने 17 साल बात अपनी नो किसिंग पॉलिसी का रूल क्यों तोड़ा है. इस बात की खुलासा खुद तमन्ना भाटिया ने किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बातचीत की. 

तमन्ना भाटिया ने कहा है कि विजय वर्मा उन्हें सेफ फील करवाते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने कभी किसी एक्टर के आसपास इतना सुरक्षित महसूस नहीं किया है और यही एक कलाकार के लिए सच में महत्वपूर्ण है. आपको उस तरह की सुरक्षा महसूस करने की जरूरत है. यह एक छलांग की तरह है जो आप ले रहे हैं, खासकर इस तरह की फिल्म में. विजय ने बस, उसी पल से, मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराया कि मैं कुछ भी कहने, कुछ भी करने, एक निश्चित तरीके से व्यक्त करने से नहीं डरती. उन्होंने इसे इतना सहज महसूस कराया तो यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो मुझे उनके बारे में पसंद है.' इसके अलावा और उन्होंने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी, अस्पताल में मिलने पहुंचे चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई सितारें