Video: करीना कपूर फैन्स के साथ खिंचवा रही थीं फोटो और डैडी संग यूं मस्ती करते दिखे तैमूर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में करीना और तैमूर के साथ-साथ रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं.

Video: करीना कपूर फैन्स के साथ खिंचवा रही थीं फोटो और डैडी संग यूं मस्ती करते दिखे तैमूर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • एक बार फिर पापा संग मस्ती करते दिखे तैमूर अली खान
  • फैन्स के साथ फोटो खिंचवाती नजर आईं करीना कपूर खान
  • फैमिली वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर के साथ-साथ तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में जहां एक्ट्रेस करीना कपूर फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाने में मशगूल हैं तो वहीं तैमूर अपने पापा संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेसकरीना कपूर खान के पापा रणधीर कपूर भी पास ही लगी बेंच पर बैठे हैं. सैफ, रणधीर से बात कर ही रहे होते हैं कि तभी अचानक तैमूर दौड़ते हुए सैफ की ओर आते हैं. 

'राधा कृष्ण' के कान्हा ने गुलेल से कुछ ऐसे उड़ाया बोतल का ढक्कन, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

Shona baby taimur ali kahan we miss you

A post shared by Taimur ali khan (@taimuralikhanpataudiakanawab) on


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. करीना कपूर खान का ये वीडियो उनकी लंदन की छुट्टियों के दौरान का है. हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ गर्मियों की छुट्टियां बिताने विदेश गए थे. छुट्टियों के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. 

रजनीकांत की फिल्म को चीन में लगा जोर का झटका, इस वजह से '2.0' की रिलीज टली

#familyfirst

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' (Good News) में नजर आने वाली हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल दिसंबर तक रिलीज होगी. फिलहाल करीना होमी अदजानिया (Homi Adajania) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की शूटिंग में व्यस्त हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...