तैमूर अली खान के मायूस चेहरे ने खींचा ध्यान, कार से उतरते ही रोने लगे छोटे नवाब- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं.

तैमूर अली खान के मायूस चेहरे ने खींचा ध्यान, कार से उतरते ही रोने लगे छोटे नवाब- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तैमूर अली खान का मायूस चेहरा आया सुर्खियों में
  • कार से उतरते ही रोने लगे करीना कपूर के नन्हे शहजादे
  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर स्टारकिड्स की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. कभी तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को एटीट्यूड दिखाते नजर आते हैं तो कभी बाग में सब्जिया इकट्ठी करते दिखाई देते हैं. तैमूर अली खान का कोई भी वीडियो हो, देखते ही देखते सुर्खियों में आ जाता है. लेकिन हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के शहजादे का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सोशल मीडिया सेंसेशन काफी उदास नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में तैमूर अली खान रोते हुए भी दिख रहे हैं. 

शहनाज गिल को इस कंटेस्टेंट ने कहा, 'कौन- सी हूर की परी हैं वो...' देखें वीडियो

#TaimurAliKhan #kareenakapoor - @bollywoodpap

A post shared by Taimur Ali KhanUrmi (@taimuralikhanworld) on

तैमूर अली खान का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में तैमूर अली खान कार से रोते हुए नीचे उतरते हैं, उनके बाद उनकी मम्मी करीना कपूर भी कार से उतरती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर अली खान और करीना कपूर का यह वीडियो बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के घर के बाहर का है. वीडियो के अलावा तैमूर अली खान और करीना कपूर की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की 'राधे' पर कसा तंज, बोले- सल्लू की बेबसी देखकर यही लगता है...

वहीं तैमूर अली खान से अलग उनकी मम्मी करीना कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा करीना कपूर जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में भी मुख्य भूमिका अदा करेंगी. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में करीना कपूर एक पुलिस के रोल में नजर आएंगी, ऐसे में करीना कपूर को अंग्रेजी मीडियम में भी देखना काफी दिलचस्प होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...