तैमूर अली खान अपने छोटे भाई और मां करीना कपूर से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे, देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आज अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. बड़े भाई बन चुके तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) उनसे मिलने पहुंचे हैं.

तैमूर अली खान अपने छोटे भाई और मां करीना कपूर से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे, देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आज अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इसी बीच बड़े भाई बन चुके तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उनकी मॉम करीना और छोटे भाई हैं. हॉस्पिटल से तैमूर की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें देख सकते हैं कि कार में बैठकर तैमूर (Taimur Ali Khan) अपनी मम्मी से मिलने पहुंचे हैं. तैमूर के अलावा करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर भी मिलने हॉस्पिटल पहुंची. साथ ही करीना के पित रणधीर कपूर, पति सैफ अली खान भी स्पॉट हुए.  

तैमूर अली खान को मिला छोटा भाई तो सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक, लोग बोले- स्टारडम संकट में है...

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) को आज सुबह 4:45 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था, जहां एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को जन्म दिया. यह दूसरी बार है जब सैफ और करीना माता-पिता बने हैं. इस जोड़े ने अगस्त 2020 में सोशल मीडिया के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा था कि, "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में एक चैट शो के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बताया था कि तैमूर के नाम पर विवाद के बाद, मैंने और सैफ ने यह फैसला किया है कि हम अपने दूसरे बच्चे का नाम बच्चे के जन्म के बाद देखेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान-स्टार लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. फिल्म हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है.