Tadap Trailer: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का 'तड़प' का ट्रेलर जारी, तारा सुतारिया संग खूब जमी जोड़ी

Tadap Trailer: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया है.

Tadap Trailer: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का 'तड़प' का ट्रेलर जारी, तारा सुतारिया संग खूब जमी जोड़ी

Tadap Trailer: अहान शेट्टी की 'तड़प' का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली:

Tadap Trailer: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया है. फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही लोगों में इसके लिए उत्सुकता थी. अब 'तड़प' ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही खूब धमाल मचा रही है. यह फिल्म अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है. ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का तालमेल शानदार तरीके से बैठाया गया है. ट्रेलर में अहान शेट्टी अपने पिता की ही तरह शानदार एक्शन करते दिख रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर पर फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आने लगे हैं.

अहान शेट्टी की 'तड़प' के ट्रेलर को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है: "अहान .. हमने आपको बड़े होते देखा है.. और आज आपकी डेब्यू फिलम 'तड़प' के माध्यम से आपको सिनेमा की दुनिया से परिचित कराना बहुत खुशी और सम्मान की बात है... आपको आशीर्वाद और शुभकामनाएं..." कैप्शन से समझा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन को भी फिल्म के ट्रेलर काफी पसंद आया है.

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' आगामी  दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अहान और तारा क्रमश:  ईशाना और रमीसा का किरदार निभा रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है. बता दें कि 'तड़प' साल 2018 में आई तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है.


यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com