शाहरुख खान के साथ लंदन की सड़कों पर इस अंदाज में नजर आईं तापसी पन्नू, 'डंकी' के सेट से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द फिल्म डंकी में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं.

शाहरुख खान के साथ लंदन की सड़कों पर इस अंदाज में नजर आईं तापसी पन्नू, 'डंकी' के सेट से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आया सामने

तापसी पन्नू, शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द फिल्म डंकी में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस बीच डंकी के सेट से तापसी पन्नू का लुक लीक हो गया है. जिसे देखने के बाद तापसी पन्नू के फैंस और फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों की डंकी को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. तापसी पन्नू के लुक की तस्वीर तेजी से वायरल भी हो रही है. 

सामने आई इस तस्वीर में तापसी पन्नू के साथ शाहरुख खान भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में यह दोनों लंदन की सड़क पर नजर आ रहे हैं. तस्वीर में तापसी पन्नू को कंधे पर बैग लादे हंसी हुई दिखाई दे रही हैं. जबकि शाहरुख खान जमीन पर घुटने के बल बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस दौरान रेड कलर की जैकेट पहनी हुई है और उनका बैग जमीन पर रखा हुआ है. तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में तापसी पन्नू और शाहरुख खान की यह तस्वीर ट्रैवल सीक्वेंस की है. 

इससे पहले डंकी के सेट से शाहरुख खान का लुक सामने आया था, जिसमें वह बिखरे बालों में नजर आए थे. आपको बता दें कि इस साल एक मजेदार वीडियो रिलीज कर शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने फिल्म डंकी की घोषणा की थी. इसके बाद से शाहरुख खान के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म डंकी के अलावा शाहरुख खान फिल्म पठान और जवान में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Darlings फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने NDTV से कही ये बात