Swara Bhasker ने भतीजी के जन्म पर भोजपुरी में गाया सोहर, लोग बोले- अब बेटी होने पर यही गाएंगे...देखें Video

स्वरा भास्कर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी भतीजी के जन्म पर भोजपुरी में सोहर गाते हुए देखी जा सकती हैं.

Swara Bhasker ने भतीजी के जन्म पर भोजपुरी में गाया सोहर, लोग बोले- अब बेटी होने पर यही गाएंगे...देखें Video

स्वरा भास्कर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. स्वरा को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है. स्वरा कुछ भी पोस्ट क्यों न डालें, उसे लेकर बहस होना लाजमी है. स्वरा भास्कर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी भतीजी के जन्म पर भोजपुरी में सोहर गाते हुए देखी जा सकती हैं. सोशल मीडिया पर स्वरा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा एक हॉल में बैठी हैं, जहां काफी सारे लोग हैं और वे सोहर गा रही हैं. बता दें, सोहर एक लोकगीत है, जिसे बच्चे के जन्म पर गाया जाता है. यह मुख्य रूप से बिहार और उत्तर प्रदेश में गाया जाता है. स्वरा भास्कर के इस वीडियो को अब तक 78 हजार से भी अधिक व्यूज आ गए हैं. इसे फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब तक लाइक कर रहे हैं. स्वरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि वे सोहर गा रही हैं, जिसे अधिकतर लड़कों के जन्म पर गाया जाता है, लेकिन उन्होंने इसे अपनी भतीजी के जन्म पर मॉडिफाई कर दिया है.  

एक सोशल मीडिया यूजर ने स्वरा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘स्वरा जी बहुत ही प्यारा गीत है और आपको और आपकी फैमिली को बहुत बहुत मुबारकबाद'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘बहुत ही बढ़िया गाया. बचपन की याद दिला दी'. वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को उनकी आवाज के लिए ट्रोल करते हुए भी देखे गए. हाल ही में स्वरा ने आर्यन खान क्रूज ड्रग मामले में ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इसे ‘प्योर हैरेसमेंट' कहा था.


ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


-