स्वरा भास्कर ने कार में बैठकर कराया मेकअप, सुबह 3:30 बजे शूट के लिए यूं तैयार हुईं एक्ट्रेस- देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार में बैठकर मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं. हैरान करने वाली बात तो यह है कि स्वरा भास्कर को सुबह 3:30 बजे शूटिंग के लिए तैयार होना पड़ा.

स्वरा भास्कर ने कार में बैठकर कराया मेकअप, सुबह 3:30 बजे शूट के लिए यूं तैयार हुईं एक्ट्रेस- देखें  Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कार में बैठकर कराया मेकअप

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने कार में कराया मेकअप
  • शूटिंग के लिए सुबह 3:30 बजे तैयार हुईं एक्ट्रेस
  • स्वरा भास्कर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. स्वरा भास्कर की एक्टिंग ने फिल्मों में लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार में बैठकर मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं. हैरान करने वाली बात तो यह है कि स्वरा भास्कर को सुबह 3:30 बजे शूटिंग के लिए तैयार होना पड़ा. उन्होने वीडियो शेयर कर बताया कि जाहिर है कि हम बेहाल थे.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में स्वरा भास्कर कार में बैठकर मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने शॉल ओढ़ी हुई थी, जिसे लेकर उन्होंने कहा कि मैं ठाकुर बन चुकी हूं. सुबह 3:30 बजे एक्ट्रेस शॉट्स के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि जाहिर है कि हम बेहाल थे. यह 3:30 बजे था. शॉट्स के पीछे यह बिल्कुल अचानक हुई चीज थी. इसलिए मैंने सोचा कि सबकी टाइमलाइन पर स्पैम करूं. क्योंकि, क्यों नहीं? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से राय पेश करती हैं. कई बार स्वरा भास्कर अपने ट्वीट्स को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन वह ट्रोल्स का मुंह बंद कराने में भी पीछे नहीं हटती हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर कुछ दिनों पहले फिल्म फ्लेश में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने अक्षय ओबरॉय के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में उन्होंने एक बेबाक पुलिस अफसर का रोल अदा किया था, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा था.