स्वरा भास्कर ने पीच कलर का लहंगा पहन DJ पर यूं झूमकर किया डांस, Video शेयर कर बोलीं- ये हमाई शादी...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

स्वरा भास्कर ने पीच कलर का लहंगा पहन DJ पर यूं झूमकर किया डांस, Video शेयर कर बोलीं- ये हमाई शादी...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया डीजे पर झूमकर डांस

खास बातें

  • शाहिद कपूर के गाने पर जमकर नाचीं स्वरा भास्कर
  • डीजे पर दिखा स्वरा भास्कर का जबरदस्त अंदाज
  • स्वरा भास्कर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. लेकिन हाल ही में वह अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. लहंगा पहने स्वरा भास्कर डीजे पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. इसका वीडियो भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे अभी तक 7 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "ये हमाई शादी नहीं हो रही है, लेकिन हमाई पावरी हो रही है..." वीडियो में स्वरा भास्कर पीच कलर का मिरर वर्क का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. वहीं, डीजे पर एक्ट्रेस झूमकर डांस करते हुए भी नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही स्वरा की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर ने इससे पहले भी अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह जमकर दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के करियर की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. स्वरा भास्कर ने हाल ही में विनोद बच्चन के साथ अपनी फिल्म जहां चार यार की शूटिंग शुरू की है. विनोद बच्चन के साथ एक्ट्रेस तनु वेड्स मनु में भी काम कर चुकी हैं. ऐसे में स्वरा भास्कर इन दिनों लखनऊ में मौजूद हैं. बीते साल उन्होंने फ्लेश जैसे अपने कई प्रोजेक्ट्स से भी लोगों का खूब दिल जीता था. इस फिल्म के अलावा स्वरा भास्कर जल्द ही शीर कुर्मा में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी.