स्वरा भास्कर ने मामा की शादी में जोरदार डांस से जमाई महफिल, Photo और Video वायरल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

स्वरा भास्कर ने मामा की शादी में जोरदार डांस से जमाई महफिल, Photo और Video वायरल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. हर समसामयिक मुद्दे पर अपने विचारों से ध्यान खींचने वाली स्वरा भास्कर इस बार अपने मामा की शादी में शामिल होने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी में रा भास्कर (Swara Bhasker) ने खूब रंग जमाया. उन्होंने इस फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में स्वरा भास्कर ने जमकर डांस किया है. उनके वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के गाने 'नवराई माझी' पर डांस करती दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में बताया है कि मेहंदी की रस्म हो रही है. बताया जा रहा है कि उनके मामा अपने कॉलेज की दोस्त से शादी कर रहे हैं.  इस दौरान स्वरा भास्कर साड़ी पहने काफी प्यारी नजर आईं. उनके इस वीडियो ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में अपनी वेबसीरीज को लेकर चर्चा में आ गई थीं. उनकी वेब सीरीज 'रसभरी' (Rashbhari) को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया गया है. 'रसभरी' के एक सीन को लेकर खूब विवाद हुआ था. बता दें किस्वरा भास्कर फिल्म तनु वेड्स मनु में कंगना रनौत की सहेली पायल की भूमिका को निभाने के लिए पहचान मिली. स्वरा भास्कर को तनु वेड्स मनु, मछली जल की रानी है, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, रांझणा, प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग, अनारकली ऑफ आरा जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है.