धर्म के आधार पर बांट रहा था ये शख्स तो पड़ने लगे चांटे, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

धर्म के आधार पर बांट रहा था ये शख्स तो पड़ने लगे चांटे, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो

खास बातें

  • धर्म के आधार पर बांचने की कोशिश कर रहे शख्स को पड़े चांटे
  • एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए शेयर किया वीडियो
  • वायरल हो रहा है यह वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी जानी जाने वालीं स्वरा भास्कर अपने ट्वीट्स के लिए खूब सुर्खियों में रहती हैं. समसामयिक मुद्दों पर एक्ट्रेस अपनी बेबाकी से राय पेश करती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस टिकटॉक वीडियो में लोगों को धर्म के आधार पर भिन्न होते हुए भी एक रहने का संदेश दिया गया है. स्वरा भास्कर द्वारा रिट्वीट किए गए इस वीडियो को लेकर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

अनूप जलोटा बने Santa Claus, देसी अंदाज में गाया Jingle Bells वीडियो हुआ वायरल

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के ट्विटर एकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो आपसी एकता को बखूबी दर्शाता है. इस वीडियो में एक हिंदू व्यक्ति मुस्लिम व्यक्ति से गले मिलता है. इसी बीच तीसरा व्यक्ति आकर हिंदू व्यक्ति को कहता है कि यह मुसलमान है. तीसरे इंसान की यह बात सुनकर वह पलटकर जवाब देता है कि मैंने इसकी नमाज पढ़ी है. तभी मुस्लिम व्यक्ति कहता है कि मैंने भी इसके साथ पूजा की है. इसके बाद हिंदू व्यक्ति ने जवाब दिया कि मैंने भी इसके साथ ईद मनाई है, जिसके जवाब में दूसरे इंसान ने कहा कि मैंने भी इसके साथ दिवाली मनाई है. इसके बाद दोनों ही तीसरे व्यक्ति को चांटा मारते हुए कहते हैं, "और तुम जैसे लोगों ने हमें अलग करने के लिए अपनी यह जिद्द बनाई है."

रामचंद्र गुहा ने अपनी किताब 'गांधी' को अवॉर्ड मिलने पर किया ट्वीट, शबाना आजमी का यूं आया रिएक्शन


स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस धमाकेदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "टिकटॉक पर मौजूद जबरदस्त चीज." बता दें कि स्वरा भास्कर ने इससे पहले नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में बने माहौल पर भी खूब ट्वीट किये थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में स्वरा भास्कर के साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...