Swaggy Chudiyan: 'स्वैगी चूड़ियां' सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाई धूम, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अंदाज ने जीता दिल

Swaggy Chudiyan: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) का पहला गाना 'स्वैगी चूड़ियां' रिलीज हो गया है.

Swaggy Chudiyan: 'स्वैगी चूड़ियां' सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाई धूम, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अंदाज ने जीता दिल

'स्वैगी चूड़ियां' (Swaggy Chudiyan) का धमाल

नई दिल्ली:

Swaggy Chudiyan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) का पहला गाना 'स्वैगी चूड़ियां' (Swaggy Chudiyan) रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का बिल्कुल अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिल रहा है. गाने में वो अपने हाथों में 'चूड़ियां' पहने दिख रहे हैं. साथ ही राजपाल यादव (Rajpal Yadav) संग उनकी जोड़ी खूब जम रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्वैग को इस सॉन्ग में काफी पसंद किया जा रहा है.


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) 'स्वैगी चूड़ियां' (Swaggy Chudiyan) सॉन्ग में कभी शादियों में चूड़ियां पहने मस्ती करते दिख रहे हैं तो कभी रॉकस्टार अंदाज में स्वैग शो कर रहे हैं. जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है. खास बात यह है कि गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपनी आवाज दी है. उनके साथ-साथ अकांक्षा शर्मा और सनी इंदर ने भी गाने को गाया है. गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के गाने 'स्वैगी चूड़ियां' (Swaggy Chudiyan) को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी एक प्रेमी जोड़े की कहानी है जो छोटे से गांव में रहता है. यह पहली बार होगा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तमन्ना भाटिया और राजपाल यादव साथ में काम करेंगे.