सुष्मिता सेन बनने वाली हैं बुआ, फोटो शेयर कर भाभी चारू असोपा को दी बधाई

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के घर अब नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है. बता दें कि उनकी भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) प्रेग्नेंट हैं और नवंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस बुआ बनेंगी.

सुष्मिता सेन बनने वाली हैं बुआ, फोटो शेयर कर भाभी चारू असोपा को दी बधाई

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बनने वाली हैं बुआ

खास बातें

  • सुष्मिता सेन जल्द बनने वाली हैं बुआ
  • चारू असोपा हैं प्रेग्नेंट
  • साल 2019 में हुई थी चारू-राजीव की शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की है. जिसका वे और उनके घरवाले बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि सुष्मिता सेन के घर अब नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है. चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने 2019 में शादी की थी और अब दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. चारू ने हाल ही में अपने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर फोटो साझा की है, फैंस और दोस्त दोनों की मां और बच्चे के लिए अच्छी सेहत की कामने कर रहे हैं. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Going To Be A Bua) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर चारू असोपा (Charu Asopa Pregnant) की बेबी बंप के साथ तस्वीर साझा करते हुए वे लिखती हैं, 'मैंने इस बात को लेकर काफी धैर्य रखा और अब समय आ गया है कि मैं आपसे साझा करूं कि मैं अब जल्द ही बुआ बनने वाली हूं. मेरी भाभी चारू असोपा और राजीव को पेरेंटहुड की जर्नी के लिए बधाइयां दे रही हूं. इसके साथ ही वे डिलीवरी टाइम बताते हुए कहती हैं कि नन्हा मेहमान नवंबर में आने वाला है, शायद मेरे जन्मदिन के मौके पर. मैं खुश हूं यह लक ही बात है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कहती हैं, 'मैं बच्चे को गोद में खिलाने का इंतजार कर रही हूं. मैं जानती हूं कि चारू एक बेहतरीन मां बनेंगी.' इस तस्वीर के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स का तांता लग गया है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी बधाइयां दे रहे हैं.