सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने मामा के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मेरी नसों में आपका खून दौड़ता है, मैं इसका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद भांजी ने इमोशनल पोस्ट लिखी है.

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने मामा के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मेरी नसों में आपका खून दौड़ता है, मैं इसका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर भांजी ने लिखी इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के लिए भांजी ने लिखी इमोशनल पोस्ट
  • बोलीं- कभी नहीं सोचा था ऐसा दिन देखना पड़ेगा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने पूरे हो चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर के निधन की जांच अब सीबीआई के हाथों में सौंप दी है. बता दें, एक्टर के निधन के बाद से ही लगातार जनता सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहीम चला रही थी. ऐसे में जनता की यह मुहीम सफल हुई और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई. अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने एक्टर के लिए इमोशनल पोस्ट लिखी है. कात्यायनी आर्या राजपूत (Katyayni Arya Rajput) ने अपने पोस्ट में लिखा, "गुलशन मामा, मैं आपको यूनिवर्स से भी ज्यादा प्यार करती हूं. आप पहले भी और अब भी मेरे लिए सबसे कीमती शख्स हैं. मैंने हमेशा सोचा था कि भविष्य में कभी-कभी हम आकाश को देखेंगे और वास्तविकता में रहस्यवाद पर चर्चा करेंगे."

कात्यायनी  (Katyayni Arya Rajput) ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए आगे लिखा, "जिंदगी को लेकर आपकी बातें हमेशा मुझे मंत्रमुग्ध कर देती थीं और आप हमेशा मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करते थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा दिन देखना पड़ेगा, जब मैं आपकी आवाज को कभी नहीं सुन पाऊंगी. लोग आपके बारे में जितना सोचते थे, आप उससे कहीं ज्यादा थे. मैं आपके बारे में जितना सोचती थी, आप उससे कहीं अधिक थे. आप खुद के बारे में जितना सोचते थे, आप उससे कहीं अधिक थे. आपने एक बार मुझसे कहा था कि हम वास्तव में कभी नहीं मरते हैं और मैं आपकी इस बात पर विश्वास करना चाहती हूं लेकिन दिन-ब-दिन मेरे लिए यह कठिन हो रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कात्यायनी  (Katyayni Arya Rajput) ने आगे लिखा, "काश मैं सामानांतर यूनिवर्स में यात्रा कर पाती, जहां, दुनिया एक बेहतर जगह है. और हम एक साथ मुस्कुराते, तारों को निहारते. आपके बौद्धिक चुटकुलों पर हंसते. मैंने हमेशा सोचा था कि जब मैं बड़ी हो जाऊंगी, तो मैं आपको पहाड़ियों में अपने घर पर लेकर जाऊंगी और आपकी आंखों में गर्व देखूंगी और आप मुझे एक संतुष्ट मुस्कुराहट के साथ देखेंगे. मेरी नसों में आपका खून दौड़ता है और मैं इसका पूरा इस्तेमाल करूंगी. मैं आपको गर्वित महसूस कराऊंगी. मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी गुलशन मामा." कात्यायनी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.