सुशांत सिंह राजपूत की याद में ऑस्ट्रेलिया में बना मेमोरियल बेंच, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- गॉड का बच्चा...देखें Post

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने यह पोस्ट शेयर की है.

सुशांत सिंह राजपूत की याद में ऑस्ट्रेलिया में बना मेमोरियल बेंच, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- गॉड का बच्चा...देखें Post

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच अभी भी केंद्रीय एंजेंसियां कर रही हैं. हालांकि, फैन्स और उनके करीबी लोग उनसे जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी इसी कड़ी में एक पोस्ट शेयर किया है और अपने भाई को याद किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ऑस्ट्रेलिया के एक गार्डेन में सेटअप हुई सुशांत के नाम की मेमोरियल बेंच की फोटो शेयर की है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा शेयर की गई इस फोटो में देखा जा सकता है कि दिवंगत एक्टर को याद कर बेंचों पर एक साइनबोर्ड लगाया गया है. साथ ही इसपर लिखा है: "सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020) एक एक्टर, कीन अस्ट्रॉनमर, एनवायरमेंटलिस्ट और ह्यूमैनिटेरियन. एक सोल जिसने मिलियन्स को छुआ है. श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "वो जिन्दा है... उसका नाम जिन्दा है... उसका मूल तत्व जिन्दा है! ऐसा इम्पैक्ट होता है एक पवित्र आत्मा का, तुम भगवान के बच्चे हो मेरे बेबी.. तुम हमेशा जिन्दा रहोगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि हाल ही में  सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे' (Chhichhore) को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है. 'छिछोरे' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की तरफ से सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है. सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी.